'कसौटी..' में होगी नए किरदारों की एंट्री, हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आएगी यह हसीना
'कसौटी..' में होगी नए किरदारों की एंट्री, हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आएगी यह हसीना
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते महीने ही लॉन्च हुआ सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' इन दिनों लगातार सुर्खियों में है और हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि जल्द ही इस शो में चारवी शराफ की एंट्री होने वाली है. आप सभी को याद ही होगा कि चारवी इन दिनों 'नागिन 3' में नजर आती है और शो में वह बेला की दोस्त के किरदार में हैं. अब वह जल्द ही कसौटी में नजर आने वाली हैं जहाँ वह प्रेरणा की बहन का किरदार निभाएंगी. अब बात की जाए इस सीरियल के करेंट ट्रैक की तो इसमें प्रेरणा की शादी मोहिनी के मुंहबोले भाई नवीन से होने वाली है लेकिन अब शो में ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि जल्द ही अनुराग प्रेरणा और नवीन की शादी तोड़ने में कामयाब हो जाएगा और सब कुछ ठीक हो जाएगा.

उसके बड़ा एक और बड़ा बवाल सामने आने वबला है. जी हाँ, खबरों के अनुसार चारवी के बाद जल्द ही इस सीरियल में एक और हसीना की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, अब जल्द ही इस सीरियल में मधुरा नाइक नजर आने वाली है जो एक हॉट एक्ट्रेस हैं. शो में मधुरा नवीन की पत्नी का रोल अदा करने वाली है और जानकारी के अनुसार शो में मधुरा निगेटिव रोल में होगी और वह प्रेरणा की जिंदगी को नर्क बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगी.

आप सभी को याद हो आखिरी बार मधुरा को तेनाली रामा में देखा गया था जहाँ उन्होंने हॉटनेस दिखाई थी. इसी के साथ अब जल्द ही शो में आदी इरानी की एंट्री भी होने वाली है और केवल इतना ही नहीं आदी शो में कोमोलिका के पिता सिद्धांत चौबे के रुप में नजर आने वाले है और अब जाहिर सी बात है कि कोमोलिका भी शो में नजर आने वाली हैं.

अब 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आएगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टारकास्ट की फीस जानकर पगला जाएंगे आप

शो 'कसौटी जिंदगी की ' में हुई राक्षस की एंट्री, कहीं वो मिस्टर बजाज तो नहीं..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -