अब भारत में आपातकाल लाएंगे मधुर......
अब भारत में आपातकाल लाएंगे मधुर......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार मधुर भंडारकर जो की बॉलीवुड में अपनी सफलतम फिल्मो के लिए जाने जाते है. उनकी सभी फिल्मे बॉलीवुड में अपना एक अलग ही स्थान को कायम किए हुए है. अब एक बार फिर से मधुर भंडारकर के बारे में हमे पता चला है की वह अपने निर्देशन में एक और अलग हटकर विषय पर फिल्म लेकर आने वाले है. जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है की मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकार ने कहा कि उनकी अगली फिल्म आपातकाल पर आधारित होगी जो आज की पीढ़ी को 1975 के आपातकाल के बारे में बताएगी.

वैसे भी मधुर भंडारकर बॉलीवुड में अपनी वास्तविक मुद्दों की फिल्मो के लिए भी जाने जाते है. अब उनकी इस नई फिल्म को ही देख लीजिये. फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने ‘7वें नेशनल साइंस फेस्टिवल एंड कॉम्पटीशन’ से इतर कहा कि ‘इंदू सरकार’ आपातकाल पर आधारित है. इस पर राजनीतिक प्रतिक्रियाओं के लिए फिल्म का ट्रेलर जारी होने तक इंतजार करना होगा.

साथ ही साथ अपने साक्षात्कार के दौरान मधुर ने आगे दोहराया की  ‘‘मैं 42 साल पीछे गया और 41 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली गई. फिल्म बताती है कि किस प्रकार से अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और नागरिकों की आवाज को दबाया गया. आपातकात ऐसा विषय है जिसके बारे में आज की पीढ़ी ज्यादा नहीं जानती.’’ 

कमबैक फिल्म में निर्देशक ने किया बड़ा काम, अक्षय को निकालकर अजय को लीया

जब ऋतिक को मिला अक्षय का साथ तो बन गई बात....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -