अब बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों पर फिल्म बनाएंगे भंडारकर!
अब बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों पर फिल्म बनाएंगे भंडारकर!
Share:

डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर रियल लाइफ स्‍टोरीज पर फिल्‍में बनाने के लिए मशहूर हैं. इनकी फिल्में बेहद दमदार होती हैं जिनके कई लोगी भी होते हैं इसलिए दर्शक उन्हें पसंद भी करते हैं. इसी एक बाद लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो वह स्‍टार्स की पत्नियों पर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, कहा जा रहा है कि फिल्‍म गौरी खान, मीरा राजपूत और ट्विंकल खन्‍ना पर बेस्‍ड होगी. इस बारे में रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्‍ममेकर अभी फिल्‍म की कहानी लिख रहे हैं और फिल्‍म का टाइटल 'बॉलिवुड वाइव्‍स' हो सकता है. लेकिन अब तक इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं आई है. ये तभी पता चलेगा जब इसकी कहानी पूरी हो जाएगी. यानि इस बार बॉलीवुड की पत्नियों की कहानी भी बताई जाएगी.  

हालांकि, भंडारकर के स्‍पोक्‍सपर्सन ने बताया कि सिर्फ टाइटल रजिस्‍टर हुआ है और इस पर फिल्‍म बनाने का कोई प्‍लान नहीं है. इस बीच मधुर बालू माफियाओं पर बेस्‍ड एक फिल्‍म बना रहे हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म के लिए वह बॉलिवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान से बात कर रहे हैं. फिलहाल, इस बारे में कोई ऑफिशल कन्‍फर्मेशन नहीं है. अब आगे देखा जायेगा वाकई इस पर फिल्म बनती है या नहीं.

अक्षय कुमार ने शुरू की कंचना 2 हिंदी रीमेक की शूटिंग

Bharat : ट्रेलर से इसलिए गायब रही तब्बू, लीक हुई जानकारी

जल्दी ही आएगा 'तेरे नाम' का सीक्वल, सतीश कौशिक ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -