रिलीज हुआ फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ का पहला पोस्टर, जानिए स्टारकास्ट
रिलीज हुआ फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ का पहला पोस्टर, जानिए स्टारकास्ट
Share:

कोरोना वायरस महामारी अब तक खत्म नहीं हुई है। ऐसे में इस महामारी के दौरान देशभर में लगे लॉकडाउन ने कई लोगों से उनका रोजगार छीन लिया। कई लोगों को शहर को छोड़कर गाँव जाना पड़ा। वैसे अब तो लॉकडाउन हट चुका है लेकिन अब इसी सच्ची घटना पर एक फिल्म बनने जा रही है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का नाम ‘इंडिया लॉकडाउन’ होगा और इसे बनाने जा रहे हैं मधुर भंडारकर। वैसे आज फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया गया है जो बड़ा बेहतरीन है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

आप देख सकते हैं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंडिया लॉकडाउन का पोस्टर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''मधुर भंडारकर ने इंडिया लॉकडाउन की स्टारकास्ट फाइनल कर ली है और पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, अहाना कुमरा, सई तमनकर, जरीन शिहाब और प्रकाश बेलवाड़ी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होगी। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इंडिया लॉकडाउन को भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।''

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मधुर भंडारकर ने एक महीने पहले ही अपनी इस फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट कर दी थी। अगर सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द के इलाकों में ही की जाएगी। बीते समय में मधुर भंडारकर ने इस फिल्म के बारे में बात भी की थी। उन्होंने कहा था कि, 'फिल्म में देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव के बारे में संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि मधुर भंडारकर फिल्म पेज 3 के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुके हैं। उन्होंने अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में बनाई है।

हमें बिडेन युग में नए अमेरिकी फैसले का करना होगा इंतजार: फिलिस्तीनी अधिकारी

ब्रिटेन ने मत्स्य उद्योग के लिए की 31 मिलियन धनराशि की घोषणा

हैरिस ब्लेज़र और स्नीकर्स के साथ पावर ड्रेसिंग की नई शैली का दिया नया संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -