अनजान युवकों ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, नहीं हुए सफल तो रेत दिया गला

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ शोहदों ने नाबालिग को अपना शिकार बनाया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पहले तो शोहदों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, उसके बाद जब वह ऐसा ना कर सके तो उन्होंने किशोरी की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की। इस मामले में जैसे ही परिजनों को घटना की खबर लगी वैसे ही वह नाबालिग को जयनगर पीएचसी ले गए। यहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद नाबालिग को दरभंगा रेफर किया गया है।

इस मामले को बिहार के मधुबनी जिले के लदनियां थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि, 'नाबालिग मवेशियों के लिए चारा लाने खेत तक गई थी। थोडी ही देर बाद लड़की अपना गला पकड़कर खून से लथपथ घर के दरवाजे पर पहुंची और वहीं बेहोश होकर गिर गई।' आगे इस मामले में परिजनों ने बताया कि, 'नाबालिग की हालत देख पूरा परिवार उसके पास पहुंचा तो देखा कि उसका गला कटा हुआ है।' इसी बीच घर में हो रही चीख-पुकार को सुनकर गांव के लोग इक्ट्ठा हो गए। उसके बाद नाबालिग को जयनगर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया और यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया।

एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक जयनगर में प्राथमिक उपचार करने वाले डॉ। तनवीर आलम ने बताया कि 'नाबालिग को शाम पांच बजे अस्पताल ले जाया गया। लड़की का गला सामने से कटा हुआ था। जब लड़की को अस्पताल लाया गया तो उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। पहले नाबालिग को स्टीच लगाया गया और उसके बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।' इस मामले में यह पता चला है कि पीड़िता शोहदों को नहीं जानती थी। वहीं इस मामले में लदनियां थानाध्यक्ष का कहना है कि पीड़ित पक्ष द्वारा अब तक कोई शिकायत नहीं की गई है।

139 PGT पदों पर निकली भर्ती, 44 हजार से अधिक मिलेगा वेतन

दुष्कर्म की शिकायत लिखवाने आई महिला ने थाने में दिया बेटी को जन्म

ग्लास के गेट से टकराए तैमूर अली खान, पैपराजी को देखकर चिल्लाते आए नजर

Most Popular

- Sponsored Advert -