36 साल की उम्र में ही हो गई थी मधुबाला की मौत, अकेले बैठकर खूब रोती थी अदाकारा
36 साल की उम्र में ही हो गई थी मधुबाला की मौत, अकेले बैठकर खूब रोती थी अदाकारा
Share:

अपने जमाने की खूबसूरत अदाकारा मधुबाला का निधन आज ही के दिन हुआ था। मधुबाला ने अपनी खूबसूरत से कई लोगों को दीवाना बनाया है और आज भी उनकी खूबसूरती के चर्चे होते है। मधुबाला ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं जो आपने देखी ही होंगी। हालाँकि उनकी मौत काफी दर्दनाक रही। आप सभी को बता दें कि मधुबाला ने महज 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन उनकी जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी। वह उस जमाने की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में शुमार थीं और उनकी खूबसूरती की खासकर चर्चा पूरी दुनिया में हुआ करती थी।

करियर की बुलंदियों पर उन्होंने किशोर कुमार (Kishore Kumar) से शादी रचाई थी हालाँकि उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ खास नहीं रही। कहा जाता है मधुबाला के दिल में छेद था और इसके इलाज के लिए वो लंदन जाना चाहती थीं लेकिन तभी किशोर कुमार ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और दोनों शादी के बाद लंदन इलाज कराने के लिए साथ-साथ गए थे। वहीं मधुबाला की शादीशुदा जिंदगी भी अकेले ही कटती थी क्योंकि किशोर कुमार अपने काम और वर्क कमिटमेंट में व्यस्त रहते थे। मधुबाला को डॉक्टर ने कहा था कि उनके पास सिर्फ दो साल का ही जीवन बचा है। ऐसे में मधुबाला अकेले में हमेशा रोती रहती थी।

मधुबाला को प्यार दिलीप कुमार से था लेकिन दिलीप कुमार शादी के समय मुकर गए और उसी के बाद मधुबाला ने किशोर कुमार से शादी कर ली। आप सभी को बता दें कि अभिनेता दिलीप कुमार मधुबाला के निधन से पहले अस्पताल में उनसे मिलने आए थे। कहा जाता है मधुबाला दिलीप कुमार को कभी नहीं भूलीं। जब वह बीमार थीं तो दिलीप ने उनसे कहा कि वे फिर से साथ काम करेंगे।

ये शख्स होगा कंगना रनौत के शो Lockup का दूसरा कैदी

ऑफिस से बाहर निकलते ही एकता को गुंडों ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -