जन्मदिन पर देखिए हुस्न की मल्लिका मधुबाला की बेहद खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें
जन्मदिन पर देखिए हुस्न की मल्लिका मधुबाला की बेहद खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें
Share:

14 फरवरी को भले ही सभी लोग वैलेंटाइन्स डे मनाते होंगे लेकिन आज ही के दिन दुनिया में एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस का जन्म भी हुआ था. हम बात कर रहे हैं मधुबाला के बारे में जिनका आज ही के दिन जन्म हुआ था. मधुबाला 90 के दशक की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस थी. आज हम आपके लिए मधुबाला की कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आए हैं जिसे देखकर आपको भी उनकी खूबसूरती से प्यार हो जाएगा.

आपको बता दें मधुबाला का जन्म 14 फरवरी 1933 को हुआ था. मधुबाला ने अपने करियर की शुरुआत 1942 में आयी फिल्म 'बसंत' से की थी. इस फिल्म में मधुबाला ने बतौर बाल कलाकार काम किया था. मधुबाला ने अशोक कुमार, रहमान, दिलीप कुमार, देवानन्द जैसे कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. उस समय मधुबाला के साथ काम करना किसी भी स्टार के लिए सपने से बड़ा नहीं होता था और ऐसा हो भी क्यों ना मधुबाला इतनी खूबसूरत जो थी.

मधुबाला ने शुरुआत से ही अपनी खूबसूरती के जरिए खास पहचान बना ली थी. वैसे उनकी खूबसूरती के बारे में क्या कहें. मधुबाला की इसी खूबसूरती ने लाखों दिलों को लूट लिया था. हालांकि मधुबाला इतनी खूबसूरत होने के बाद भी किसी की हो ना सकी और उन्होंने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था.

राखी सावंत ने अपने सीने पर लिखावाया रणवीर सिंह का नाम, कर रही है ऐसा काम

मीडिया को देखते ही तैमूर ने कह दी ऐसी बात, ख़ुशी से झूम उठे कैमरामैन

Uri की सफलता के बाद विक्की कौशल को फैन से मिली हिदायत 'सलमान खान जैसा ना बन जाना..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -