किडनेपिंग केस: पप्पू यादव की जमानत पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला
किडनेपिंग केस: पप्पू यादव की जमानत पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला
Share:

दरभंगाः किडनैपिंग मामले में अरेस्ट किए गए पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की जमानत पर अदालत में सुनवाई पूरी हो चुकी है. मंगलवार की सुबह मधेपुरा सेशन कोर्ट ने पप्पू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई का फैसला सुरक्षित कर लिया है. इस दौरान पप्पू यादव के वकीलों ने जमानत को लेकर अपना पक्ष रखा था.

पप्पू यादव को अभी उपचार के लिए दरभंगा के DMCH में एडमिट कराया गया है. पिछले 11 मई को जाप सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना से अरेस्ट किया गया था. 11 मई की सुबह पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित पप्पू यादव के घर पर बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस पहुंची थी. यहां पहुंचने के बाद पुलिस ने कहा कि था कि लगातार लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे पप्पू यादव को चेतावनी दी गई थी. इसके बाद भी वो जिलों में जाकर घूम करे थे. ऐसे में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन हो रहा था. वे कभी अस्पताल में चले जाते थे तो कभी किसी जिले में वर्कर्स के साथ पहुंच जाते थे.

इसके बाद पप्पू यादव को पटना के गांधी मैदान थाने में लाया गया था, यहां उन्हें बहुत देर तक बैठाया रहा गया. उनकी कोरोना की जांच भी कराई गई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके कुछ ही देर बाद यह खबर सामने आ गई थी कि पप्पू यादव को एक 32 वर्षीय पुराने किडनैपिंग केस में अरेस्ट किया गया था.

'मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया...', अपनी ही सरकार पर फिर बरसे सुब्रमण्यम स्वामी

इंदिरा गांधी के कारण नीलम संजीव रेड्डी ने राजनीति छोड़ शुरू कर दी थी खेती

रूस के विदेश मंत्री ने यूरोपीय संघ की दुश्मनी का दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -