गोल्फ टूर्नामेंट में माधवन ने जीता क्वालिफिकेशन राउंड
गोल्फ टूर्नामेंट में माधवन ने जीता क्वालिफिकेशन राउंड
Share:

फिल्म 'रंग दे बसंती', '3 इडियट्स', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखा चुके अभिनेता आर. माधवन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, आर. माधवन ने मर्सिडीज ट्रॉफी गोल्फ टूर्नामेंट के मुंबई चरण के क्वालिफिकेशन राउंड को जीत लिया है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने दी.

माधवन ने बताया कि, उन्होंने पहले दिन क्वालीफिकेशन में 69.6 का स्कोर करते हुए जीत हासिल की. खबरों की माने तो माधवन अब राष्ट्रीय फाइनल्स में हिस्सा लेंगे. सूत्रों के मुताबिक ऑक्सफोर्ड गोल्फ रिसॉर्ट में चार से छह अप्रैल के बीच खेला जाएगा. इस ख़ास मौके पर माधवन का कहना है कि, "मैं बेहद खुश हूं, जीत से अच्छा अहसास कुछ नहीं है मैं राष्ट्रीय फाइनल्स के लिए तैयार हूं."

आर. माधवन वर्तमान में हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार है. माधवन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रहना तेरे दिल में' से की थी. इस फिल्म में माधवन के अपोजिट अभिनेत्री दिया मिर्जा नजर आयीं थी. यह फिल्म एक लव स्टोरी फिल्म थी. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. इस फिल्म के बाद माधवन अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'गुरु' में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आये. इस फिल्म में माधवन के अभिनय की खूब तारीफ की गई. माधवन दो बार फिल्मफेयर पुरुस्कार अपने नाम कर चुके है.

ये भी पढ़े

सुहाना की स्किल हुई वायरल, दिखा घरेलु अंदाज़

अनुराग कश्यप के बाद मीडिया पर भड़के सैफ अली खान

तैयार हो रही है क्रिकेट+बॉलीवुड की नयी जोड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -