अपनी अलगी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे माधवन
अपनी अलगी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे माधवन
Share:

साउथ और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर  माधवन को आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता माधवन, जिन्होंने पिछली बार तमिल में मल्टीस्टारर विक्रम वेधा में अभिनय किया था, वह फिल्म माँ में अगला अभिनय कर रहे हैं, जो मलयालम हिट चार्ली का तमिल संस्करण है, और इस तमिल संस्करण में श्रद्धा श्रीनाथ और शशिवाड़ा भी हैं और उनका निर्देशन दिलीप कुमार ने किया है.

माधवन ने अपना पहला निर्देशन उद्यम रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट भी पूरा किया है, जो कि इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है और यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. रॉकेट में सैम सीएस का संगीत है, जिन्होंने माधवन के विक्रम वेधा के लिए भी संगीत तैयार किया था.

माधवन ने अब इंस्टाग्राम पर घोषणा की है कि उन्होंने रॉकरी में एक गाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय गायक मैरी चैंडलर हिक्स की सवारी की है. उन्होंने मैरी के साथ एक तस्वीर साझा की थी, इसे कैप्शन दिया था "शानदार युवा प्रतिभा के साथ @ mary.chandler.hicks जिन्होंने #Rocketrythefilm #Rocketryfilm #Nashmusic के लिए अविश्वसनीय स्कोर हासिल किया". राकेश ने माधवन की जोड़ी के रूप में सिमरन को भी लिया.

अपनी अगली फिल्म के लिए वर्कआउट कर रहे है राना दग्गुबाटि

बिग बॉस मलयालम 2: आर्य ने लगाया राजिथ के ऊपर यह आरोप

सजली सलीम : हार को भूल जाओ और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -