रिलीज हुआ राहुल वैद्य और दिशा परमार का गाना, कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
रिलीज हुआ राहुल वैद्य और दिशा परमार का गाना, कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Share:

लोकप्रिय गायक तथा बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे राहुल वैद्य का नया गाना ‘माधन्या’ रिलीज हो चुका है। इस सांग में राहुल वैद्य के साथ उनकी रियल लाइफ लेडी लव दिशा परमार दिखाई दे रही हैं। यह एक वेडिंग लव सॉन्ग है, जिसमें राहुल वैद्य तथा दिशा परमार की शादी से पहले और बाद की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। साथ ही सांग में यह भी बताया गया है कि कैसे एक लड़की अपने बाबुल का घर छोड़कर हमेशा के लिए पिया के घर की होकर रह जाती है।

वही बेहद ही छोटी और क्यूट सी प्रेम कहानी को इस सांग में बताया गया है। सांग में राहुल वैद्य और दिशा परमार दूल्हा दुल्हन के लुक में बहुत अच्छे नजर आ रहे हैं। दिशा ने गुलाबी रंग का बहुत ही एलिगेंट लहंगा पहना हुआ है। साथ ही बेहद ही लाइट मेकअप किया हुआ, जो कि उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। वहीं राहुल वैद्य की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है तथा दिशा के लहंगे से मैच करती हुई उसपर चुनरी ली है।

साथ ही यह सांग व्यूअर्स को पसंद आ रहा है। रिलीज होने के कुछ समय में ही गाने को लाख से ऊपर व्यूज प्राप्त हो चुके थे, जिसमें वृद्धि निरंतर जारी है। राहुल और दिश पहली बार इस सांग के माध्यम से ऑन स्क्रीन साथ में काम करते हुए दिखाई दिए हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस सांग को राहुल वैद्य तथा असीस कौर ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक लीजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है, जबकि सांग के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार के इस सांग को देखकर उनके प्रशंसक इस बात को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं कि आखिर राहुल और दिशा कब शादी करेंगे।

IPL पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, कहा- मुंबई में लोग मर रहे और...

नहीं हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत की सगाई, जानिए क्या है वायरल तस्वीरों का सच

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की एंट्री, वापसी की वजह जानकर भावुक हो जाएंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -