मात्र 7 लाख में बिकेगी मारुति की लग्जरी कार
मात्र 7 लाख में बिकेगी मारुति की लग्जरी कार
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स इंडिया ने आज अपनी आगामी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी Sonet के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग प्रारंभ कर दी हैं. अगर आप इस कार को बुक करना चाहते हैं, तो महज 25,000 रुपये की प्रारंभिक रकम पर इसे बुक कर सकते हैं. बता दें, किआ सोनेट की खास बात यह है कि इस कार को देश में ही बनाया जाएगा. इसका निर्माण वर्तमान में आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में किया जा रहा है.

Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत

रिपोर्ट के अनुसार भारत में तैयार सोनेट को विश्व के लगभग 70 से ज्यादा मुल्कों में निर्यात किया जाएगा. किआ का वादा है कि कार हर जगह एक ही बिल्ड क्वालिटी के साथ लॉन्च की जाएगी. वहीं विशेष रूप से सोनेट का निर्माण केवल भारत में ही किया जा रहा है और भारतीय ग्राहकों को अन्य देशो जैसे मध्य-पूर्व और अफ्रीका, लैटिन अमेरिका और एशिया सहित बाजार के मुकाबले इस कार पर सबसे पहले हाथ आजमाने का अवसर मिलेगा.

चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्राडिंग कर रहा अमेरिकी एक्टर

किआ अपनी इस अपकमिंग सब कॉम्पैक्ट एसयूवी को सेल्टॉस के समान ही जीटी और टेक लाइन में पेश करेगी. इसके साथ ही इस कार में चार इंजन विकल्प और पांच गियरबॉक्स विकल्प दिए जाएंगे. जिसके पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन मिलेगा. जो 83PS की पावर और 115Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. इसके अलावा इसमें 1.0 लीटर टर्बो मोटर का विकल्प भी दिया जाएगा. जो 120PS की पावर और 172Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. Kia Sonet के डीजल मॉडल में 1.5 लीटर का इंजन दिया जाएगा. जिसे कम और ज्यादा पावर देने के लिए तैयार किया गया है.

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

उत्तर प्रदेश: अचानक लगी ऑटो पार्टस की दुकान में आग, मोबिल ऑयल ने बढ़ाई परेशानी

कम पेट्रोल में भी जबरदस्त माइलेज देती है ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -