Made In China : नए पोस्टर के साथ जानें कब आएगा फिल्म का ट्रेलर, ये गाना भी होगा रिक्रिएट

Sep 13 2019 02:03 PM
Made In China : नए पोस्टर के साथ जानें कब आएगा फिल्म का ट्रेलर, ये गाना भी होगा रिक्रिएट

बीते दिनों ही 'मेड इन चाइना' का पोस्टर सामने आया था जिसमें ट्रेलर की जानकारी दी गई थी. इसके बाद अब फिर से एक नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसे देखकर फैंस उत्साहित हो रहे हैं. इसी उत्सुकता को बनाये रखने के लिए निर्माता नए नए पोस्टर शेयर कर रहे हैं और ट्रेलर के आने की जानकारी दे रहे हैं. चलिए आपको बता देते हैं इसका नया पोस्टर. 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव के साथ ऐक्ट्रेस मौनी राय नजर आएंगी.  

बता दें, एक्टर राजकुमार राव ने फिल्म ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में फिल्म की कास्ट एक जार में बंद नजर आ रही है. इसके साथ लिखा है 'इंडिया का जुगाड़'. इसके पहले जो पोस्टर आया था उसमें भी कुछ ऐसा ही लिखा था. साथ ही फिल्म का ट्रेलर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि मौनी रॉय पहली बार राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. इससे पहले वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आई थीं.  इस फिल्‍म से मिखिल मुसाले डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्‍यू कर रहे हैं. 

पोस्टर में राजकुमार राव के साथ एक्टर सुमित व्यास और गजराज राव भी नजर आ रहे हैं. इन्हें देखकर लगता है कि फिल्म कॉमेडी भी होने वाली है. जानकारी दे दें, कि फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. पहले यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर रिलीज डेट टल गई. अब तक इसकी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है.  रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म में राजकुमार और मौनी गुजराती फोक सॉन्‍ग 'ओढ़नी ओढ़ू' को रीक्रिएट कर रहे हैं.

देखें Made In China का मज़ेदार मोशन पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

ज़ोया अख्तर के लिए बेहद ख़ास है 'मेड इन हैवन', जल्द लाएंगी दूसरा सीजन