अपनी फिल्म में गुजराती लोक गीत परफॉर्म करेंगे मौनी-राजकुमार
अपनी फिल्म में गुजराती लोक गीत परफॉर्म करेंगे मौनी-राजकुमार
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव और मौनी रॉय नज़र आने  वाले हैं. इससे जुडी जानकारी सामने आती ही रहती है और इसी के साथ आपको बता दें, इसका एक गीत भी सामने आने वाला है जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है. बता दें, फिल्म में गुजराती लोक गीत, “ओढ़नी ओढू” को रिक्रिएट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके लिए दोनों स्टार्स तैयार हैं और जल्दी ही इसकी शूटिंग की जाएगी.

गाने के बारे म बता दें, विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया ये गाना आने वाले हफ्ते में पवई के एक स्टूडियो में शूट किया जाएगा. वाहन सेट से एक सूत्र ने बताया कि फिल्म पूरी हो गई है, लेकिन निर्माता दिनेश विजन ने एक गीत को शामिल करने का फैसला किया है, जो दर्शकों के साथ जुड़ जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि राजकुमार और मौनी एक गुजराती कपल, रघु और रुक्मिणी का किरदार निभा रहे हैं. इसलिए इसमें एक गुजरती गीत भी लगाया जा रहा है. 

वहीं सूत्र ने कहा, “गाने को युवा दर्शकों को अपील करने के लिए फिर से बनाया गया है.” फिल्म के डायरेक्टर मिखिल  ने खबर की पुष्टि कर कहा, “हां, राज और मौनी गाने की शूटिंग कर रहे हैं. हम अभी भी गायकों पर फैसला कर रहे हैं.” फिल्म की कहानी  एक सफल गुजराती व्यवसायी के संघर्ष की कहानी है जो एक सफल उद्यमी बनने की उम्मीद में चीन जाता है. वहीं मौनी मुंबई की एक लड़की है, जो राज से शादी करने के बाद गुजरात चली जाती है. 

प्रियंका की तरह उनकी पपी डायना भी अपने लुक के लिए हो रही वायरल

अब शाहिद कपूर भी बनने जा रहे हैं स्टेचू, ट्वीट पर दी जानकारी

तो इस तरह है Indias most wanted की कहानी, हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -