दिवाली से पहले राजकुमार राव ने खरीदी हार्ले डेविडसन, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
दिवाली से पहले राजकुमार राव ने खरीदी हार्ले डेविडसन, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में एक हार्ले डेविडसन बाइक ले है जिसे वह खूब एन्जॉय कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में स्त्री, शाहिद, ओमेर्टा और सिटीलाइट्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर राजकुमार राव ने ब्रैंड न्यू हार्ले डेविडसन फैट बॉब बाइक खरीदी है जो बहुत शानदार दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि मुंबई बेस्ड हार्ले डेविडसन डीलर ने इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव की तस्वीरें शेयर की हैं और इस तस्वीर में वह अपनी बाइक के साथ नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इसमें डीलर ने उन्हें बधाई दी है और हार्ले फैमिली में स्वागत किया है. साफ़ साफ़ इस पोस्ट में लिखा है, ''राजकुमार राव को ब्रैंड न्यू हार्ले डेविडसन की बधाईयां. सेवेन आइलैंड हार्ले डेविडसन के परिवार में आपका स्वागत है.'' वहीं राजकुमार बाइक पर रेडी नहीं लग रहे थे क्योंकि वे वहां कैजुएल टीशर्ट और ट्रैक पैंट्स में पहुंचे थे. इसी के साथ उन्होंने यैलो गॉगल्स भी लगाए थे. आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन फैट बॉब की ऑन रोड प्राइस 16.5 लाख है वही इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 14.69 लाख है. वहीं राजकुमार ने अपने लिए ऑल ब्लैक मॉडल लिया.

अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो राजकुमार राव फिलहाल अपनी फिल्म मेड इन चाइना के चलते चर्चा में हैं और उनकी यह फिल्म 25 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है. इसी के साथ इस फिल्म में वह मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव, सुमीत व्यास और अमायरा दस्तूर के साथ नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शन मिखिल मुसाले ने किया है.

राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

फिल्म पति पत्नी और वो का नया पोस्टर आया सामने, फिर वो ने कहा कुछ ऐसा

WAR Box Office Collection : ओवरसीज़ में फिल्म ने बनाया रिकार्ड, सलमान की इस मूवी को किया पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -