एक मां ने ही बना दिया बेटी को सेक्स वर्कर तो बेटी को उठाना पड़ा ये कदम
एक मां ने ही बना दिया बेटी को सेक्स वर्कर तो बेटी को उठाना पड़ा ये कदम
Share:

एक बच्चे के सबसे पहले शिक्षक उसके मां-बाप ही होते हैं क्योंकि सबसे पहले वह घर से ही संस्कार सीखते हैं और बच्चों के पालन-पोषण में मां का एहम स्थान होता है। हिन्दू धर्म के अनुसार मां-बाप को भगवान का रूप दिया  जाता है। लेकिन यहां पर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां पर एक मां ने अपनी ही लड़की को गंदे कामों में उलझा कर रख दिया।

जी हां एक 24 साल की जवान बेटी को एक मां ने सेक्स वर्कर बना दिया। यह बात खुद उस बेटी ने बताया। उसने कहा की सौतेले पिता और मां मुझे देहव्यापार करने के लिए मजबूर करते हैं। परेशान होकर घर से भागकर आई हूं। अब कहीं न कहीं ठिकाना और रोजगार जरूर खोज लूंगी। जम्मू निवासी एक 24 साल की युवती ने आरपीएफ से यह बात शयर की उनको अपनी आप बीती सुनाई। आपबीती सुनाने के बाद से ही आरपीएफ के व्यवहार में बदलाव आया और वह युवती के प्रति सहानुभूति रखते हुए उसे नारी सुधार गृह भिजवाने की व्यवस्था किये।

आरपीएफ से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह 9 बजे दिल्ली स्टेशन पर एक युवती अकेली उतरी और किनारे खड़ी हो गई। तभी एक महिला कांस्टेबल की नजर उस पर पड़ी तो महिला कांस्टेबल ने जाकर उससे बात की तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ।

Paytm से आया बाॅक्स खोला तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -