मदरसे में होता था यौन शोषण, 51 लड़कियों को छुड़ाया
मदरसे में होता था यौन शोषण, 51 लड़कियों को छुड़ाया
Share:

लखनऊ: मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यौन शोषण का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के सआदतगंज स्थित मदरसा जामिया ख़दीजातुल लीलनवात यासीनगंज के प्रबंधक मो तैयब जिया पर छात्राओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। बता दे कि मो तैयब जिया मदरसे के संचालक है. 

बता दे कि मदरसे में 125 छात्राएं पढ़ती हैं, वर्तमान में 51 छात्राएं मौजूद थीं. पुलिस ने सभी को रेस्क्यू किया है. मदरसे पर एसीएम, एडीएम और महिला उप निरीक्षक के द्वारा लड़कियों का बयान लिया गया. साथ ही चाइल्ड वेलफेयर कमेटी और डीपीओ को सूचित कर दिया गया है.

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक मदरसे के भीतर हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के यौन शोषण की शिकायत मिली थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार रात वहां छापेमारी की गई. आरोप है कि सहादतगंज के इस मदरसे में यौन शोषण होता था। हैवान मैनेजर मासूमों का यौन शोषण करता था.

मदरसे के संस्थापक धार्मिक गुरु इंदिरानगर निवासी सैयद मोहम्मद जिलानी अशरफ ने बताया कि छात्राओं ने कागज के टुकड़े पर अपनी व्यथा लिखी और कागज मदरसे की छत से बाहर फेंका. कागज पाकर मोहल्ले वालों ने अशरफ को मामले की जानकारी दी. कागज में छात्राओं ने लिखा था कि तैयब जिया व उसके चार साथी उनका यौन शोषण करते थे. 

बदमाशों ने एएसआई से की दस हजार की लूट

महंगी गाडियाँ चुराने वाला हाईटेक गिरोह पकड़ाया

बारात के दौरान युवक को लगी गोली, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -