मदरसे के मौलवी पर दुष्कर्म व छेड़छाड़ का आरोप
मदरसे के मौलवी पर दुष्कर्म व छेड़छाड़ का आरोप
Share:

नांदेड में एक मदरसे के मौलवी ने दो नाबालिगों के साथ गलत हरकत की. एक 12 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया जबकि उसने अन्य नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता की मां ने पुलिस में मौलवी के खिलाफ शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

नांदेड के एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मदरसे के मौलवी पर एक नाबालिग से दुष्कर्म करने और एक अन्य लड़की से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता माजलगांव की रहने वाली है. वहीं मौलवी का नाम साबेर फारुखी है. पुलिस ने बताया कि मौलवी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पर गाँव के ही तीन स्थानीय नेताओं ने पीड़िता की माँ को धमकाया और शिकायत नहीं करने का दबाव बनाया.

इस पर नांदेड के इतवारा पुलिस थाने में लड़की की मां ने उन तीनों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने माजलगांव के तीनों स्थानीय नेताओं को गिरफ्तार कर लिया. धमकाने वाले तीनों विधायकों के नाम खलील पटेल, नवाब पटेल और इबरिश बागवान बताए जा रहे हैं. जहां नवाब पटेल राकांपा की शहर इकाई का पूर्व अध्यक्ष है, वहीं बागवान एआईएमआईएम का माजलगांव तालुका का अध्यक्ष है और खलील पटेल पूर्व सभासद है. तीनों पुलिस हिरासत में हैं.

बलात्कारी पिता को उम्रकैद की सज़ा

फ़रीदाबाद गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्त में

मदरसे के 26 बच्चे फूड पॉइज़निंग का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -