मौत के खेल पर भारी पड़ा कोरोना, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट
मौत के खेल पर भारी पड़ा कोरोना, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट
Share:

भारत में इस समय कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है. जिसकी रोकथाम के लिए लोगों को घर पर रहने की सलाह दी गई है. स्कूल, कॉलेज के साथ ही निजी दफ्तर बंद हैं. बावजूद इसके किशनी के गांव नगला मदारी में खेल तमाशा दिखाने के नाम पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा की गई. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही सामान को जब्त कर लिया है.  

पैसा ऐंठने की ​फिराक में मां-बाप का काल बना कलयुगी बेटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोमवार रात करीब नौ बजे पुलिस को कुरसंडा ग्रामसभा के गांव नगला मदारी में तमाशा होने की जानकारी मिली. सूचना पर थानाध्यक्ष ओमहरि वाजपेयी भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे. गांव के बाहर शेगनाथ बाबा मंदिर पर करीब पांच सौ ग्रामीणों की भीड़ जमा मिली. भीड़ में बच्चे, बूढ़े और महिलाएं भी शामिल थीं. 

इस बैंक अधिकारी को लगा लाखों रुपये का चूना

लोगों को मनोरंजित करने के लिए वहां कुछ लोग साइकिल से कई तरीके के करतब और मौत का तमाशा दिखा रहे थे. तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाया जा रहा था. पुलिस ने पूरे कार्यक्रम की वीडियोग्राफी करते हुए उसे बंद करा दिया. थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए भीड़भाड़ न लगाने और घर में रहने की सलाह दी. पुलिस की सख्ती के बाद ग्रामीण अपने-अपने घरों के लिए चले गए. पुलिस की सख्ती के बाद खेल तमाशा देख रहे लोग अपने घर के लिए जाने लगे तो तमाशा दिखा रहे युवक ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इस पर पुलिस ने करतब दिखा रहे लक्ष्मण सिंह चौहान उर्फ विमल पुत्र रामचरन चौहान निवासी सकुरीकला, हारकापुरा फतेहाबाद जिला आगरा को गिरफ्तार कर लिया. 

गुरुद्वारे में अखंड पाठ का झांसा देकर पुलिस वाले को लगाया 10 हजार का चूना

दिल्ली लॉकडाउन में मनमर्जी करते नजर आए लोग, नियमों को तोड़ने पर इतने मामले हुए दर्ज

क्या वाकई जहरीला पदार्थ खाने से मौत का शिकार बनी विवाहिता ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -