रिलीज हुआ गुलाबो-सिताबो का दूसरा गाना 'मदारी का बंदर'

रिलीज हुआ गुलाबो-सिताबो का दूसरा गाना 'मदारी का बंदर'

हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं. दोनों के फिल्म का पहला गाना बीते दिनों ही रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने जमकर प्यार दिया. वहीं अब हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना मदारी का बंदर जारी कर दिया गया है. आप सभी को बता दें कि इस गाने को आयुष्मान और अमिताभ पर फिल्माया गया है. इस सॉन्ग में अमिताभ बच्चन, जो मिर्जा का किरदार में हैं, काफी परेशान दिख रहे हैं.

 

वहीं इस वीडियो सॉन्ग में अमिताभ बच्चन पुश्तैनी घर को बचाने के लिए ऑफिस का चक्कर लगाते हुए दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं दूसरी तरफ आयुष्मान, अमिताभ की हर हरकत पर नजर रख रहे हैं. वहीं इस फिल्म के इस गाने को काफी खूबसूरती के साथ म्यूजिक में पिरोया गया है. आप सभी को बता दें कि गुलाबो सिताबो के इस नए गाने के लिरिक्स दिनेश पंत ने लिखे हैं. इसी के साथ अनुज गर्ग ने इसे कंपोज किया है. केवल इतना ही नहीं तोची रैना और अनुज गर्ग ने मिलकर गाने को अपनी आवाज दी है. वैसे आप जानते ही होंगे फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है.

जी दरअसल इस फिल्म में आयुष्मान और अमिताभ के अलावा विजय राज और बृजेंद्र काला जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म की कहानी लखनऊ में बेस्ड है और इसमें एक किरायेदार और मकान मालिक के बीच की लड़ाई को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया जाएगा. वैसे इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है.

मां-भाई की चिंता में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट कर कही यह बात

अमेरिका की सड़कों पर आई यह अभिनेत्री, जॉर्ज फ्लॉयड के लिए मांग रहीं न्याय

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की भतीजी के आरोपों पर पत्‍नी आलिया ने कहा- 'अभी और कई राज खुलेंगे...'