सैनी के हाथों में जल्द होगी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की कमान
सैनी के हाथों में जल्द होगी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की कमान
Share:

जयपुर : राज्य में अभी भारतीय जनता पार्टी का कोई अध्यक्ष नहीं हैं. और यह समस्या उसके लिए आगामी विधानसभा चुनाव में घातक साबित हो सकती हैं. गत 18 अप्रैल को अशोक परनामी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद से राजस्थन को नया अध्यक्ष नहीं मिला हैं. लेकिन ख़बरों की माने तो राजस्थान को जल्द ही नया प्रदेश अध्यक्ष मिल सकता हैं. इसके लिए मदनलाल सैनी का नाम आगे किया जा रहा हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सैनी के नाम की घोषणा राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में हो सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो राजस्थान भारतीय जनता पार्टी को पूरे 72 दिनों के बाद नया अध्यक्ष मिलेगा. अशोक परनामी द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद से ही इस पद पर नव नियुक्ति के लिए गजेंद्र सिंह शेखावत, सुरेंद्र सिंह पारीक, श्रीचंद्र कृपलानी और अर्जुन राम मेघवाल का नाम भी प्रकश में आया था. लेकिन इन नामों में से किसी भी एक नाम पर सहमति नहीं बन सकी. 

मदनलाल सैनी का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा हैं. मदनलाल सैनी के बारे में बात की जाए तो वे झुंझुनूं के गुढ़ा (उदयपुरवाटी) विधानसभा से विधायक रहे हैं. सैनी भारतीय मजदूर संघ में जुड़कर भी काम कर चुके हैं. साथ ही वे फिलहाल प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं. 

राहुल ने कसा तंज, स्विस बैंकों में काला नहीं सफेद धन

ईरान से संबंध खत्म करें भारत- अमेरिका

पाक की 26/11 पर नापाक चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -