अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर बच्चों को पढ़ाने पहुंची मैडम, पेरेंट्स ने कर दी शिकायत

एक महिला टीचर के विरुद्ध सोशल मीडिया पर लोगों ने मोर्चा खोल भी खोल चुके है। लोग स्कूल में महिला टीचर के पहनावे से नाराज हो चुके है। उनका बोलना है कि टीचर जिस तरह की 'भड़काऊ' ड्रेस पहनकर क्लास में आ जाती है, उससे बच्चों पर बुरा प्रभाव भी पड़ रहा है। केस अमेरिका के न्यू जर्सी के एक स्कूल का बताया जा रहा है। 

यूजर्स ने इल्जाम लगाया कि महिला टीचर 'अटेंशन पाने के लिए बेताब' है, इसीलिए वह ऐसे कपड़े पहनकर आ जाती है। वहीं, कई पैरेंट्स का बोलना है कि टीचर की ड्रेस स्कूल के लिहाज से 'अनुपयुक्त' है। उन्होंने यह भी बोला है कि टीचर का स्कूल की फोटोज को इंस्टाग्राम पर डालना 'सस्ती लोकप्रियता' पाने का स्टंट है। 

 

 

खबरों का कहना है कि महिला टीचर का इंस्टाग्राम पर Toybox Dollz नाम से अकाउंट है, जहां वह अपनी ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। कई तस्वीर में वह स्कूल में बच्चों को पढ़ाते हुए दिखाई दे रही है। क्लास के अंदर वो अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए भी नजर आ रहे है। इंस्टाग्राम पर टीचर के 8 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनकी पोस्ट को हजारों का आंकड़ा में लोग लाइक करते हैं। 

हालांकि, उनकी कई तस्वीरों पर स्टूडेंट्स के पैरेंट्स ने तीखी प्रतिक्रिया भी दे डाली है। उन्होंने महिला टीचर की ड्रेस पर आपत्ति व्यक्त करते हुए है कहा है कि टीचर ने क्लासरूम को फोटोशूट का अड्डा बना चुकी है। पैरेंट्स ने पूछा कि बच्चों के सामने क्लास में 'भड़काऊ' ड्रेस पहनना कैसा  कल्चर है। वहीं, कई यूजर्स ने बोला है कि टीचर को ऐसी ड्रेस किसी क्लब या पार्टी में पहनकर जानी चाहिए ना कि स्कूल में। 

महिला टीचर ने ट्रोल को दिया ये जवाब: अपने ऊपर लग रहे इल्जामों पर महिला टीचर ने उत्तर दिया है। इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर टीचर ने बोला है कि मैं क्लास में सिर्फ बच्चों को पढ़ाती हूं और मुझे पता है कि मैं एक अच्छी टीचर हूं। नफरत करने वाले नफरत ही करते रहने वाली है। मैं क्या पहनती हूं ये मेरा निजी केस है। महिला टीचर के वीडियो पर कई लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया है। 

1 नहीं 2 नहीं बल्कि 9वे बच्चे के पिता बनने जा रहे निक

ये क्या हो गया! किम के घर चोरी करने वाली चोर ने लगा दिए उल्टे इल्जाम

ट्रैंड बना टॉपलेस फोटोशूट...अब इस एक्ट्रेस ने भी उतार दिए कपड़े

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -