साउथ से टीवी में एंट्री करने को लेकर मदालसा शर्मा ने कही ये बड़ी बात

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में मदालसा शर्मा 'काव्या' का किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं। इन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है, मगर क्या आप जानते हैं कि टेलीविज़न डेब्यू करने से पहले मदालसा शर्मा ने कुछ बॉलीवुड तथा कई दक्षिण भारतीय फिल्में की हैं। मदालसा शर्मा, अभिनेत्री शीला शर्मा तथा निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। बॉलीवुड से टेलीविज़न में अपने डेब्यू पर मदालसा शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलकर चर्चा की। 

इसके साथ ही मदालसा शर्मा ने कहा, "मूवीज में काम करना लाजमी था। मेरे माता-पिता इसी फील्ड से संबंध रखते हैं। मैंने कई अच्छे दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर स्टार्स तथा निर्देशकों संग काम किया है। तत्पश्चात, मेरी मिमोह चक्रवर्ती से शादी हो गई। शादी के तुरंत पश्चात् मेरे पास अनुपमा का ऑफर आया। मैंने उसे एक्सेप्ट किया तथा टेलीविज़न में डेब्यू किया।" 

मदालसा शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर पर बताया, "ऐसा नहीं है कि मैंने अपना वह करियर छोड़ दिया है। मुझे सिर्फ अब यह भरोसा हो गया है कि टेलीविज़न किसी बॉलीवुड फिल्म को करने से कुछ कम नहीं है। टेलीविज़न ने मुझे अवसर दिया है परिवार संग वक़्त गुजारने तथा प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने का। यह सब किस्मत है। आप किस प्रकार आपके मार्ग में आने वाली चीजों को एक्सेप्ट करते हो, यह आप पर निर्भर करता है। मुझे पूरा भरोसा है कि अभी भी फिल्मी जगत में मेरे लिए कुछ इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट होगा। मैं यूनिवर्स में विश्वास रखती हूं।"

कुंडली भाग्य की अदाकारा ने रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

उर्फी बनी श्रीवल्ली तो बोले यूजर- "फटा हुआ ब्लाउज पहन लेने से कोई एक्ट्रेस...."

‘हुनरबाज' शो को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -