आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देंगे ये मांगटिका
आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देंगे ये मांगटिका
Share:

आज के समय में लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए तरह-तरह के डिजाइनर ड्रेस पहनती हैं और सजती-संवरती हैं। ऐसे में अगर आप अपने देसी लुक में चार चांद लगाना चाहती हैं तो इन टिप्स को फॉलो कर सकती है। आप सभी को बता दें कि आज के समय में दुल्हन हों या ब्राइडमेड्स, मांग टिका सभी के लुक में चार चाँद लगा देता है।

आपको बता दें कि दुल्हन के 16 श्रृंगार का यह परंपरागत रूप से एक अहम हिस्सा है। ऐसे में आज के समय में हर ब्राइडल लुक में यह एक्सेसरी चार चांद लगा देती है लेकिन किसी भी खास मौके पर आजकल लड़कियां इसे पहनना पसंद करती हैं। आज के समय में मार्केट में ट्रैंड की बात करें तो चांद टिक्का, बोरला, सिंगल स्ट्रिंग, मल्टीपल स्ट्रिंग कई मांगटीका डिजाइन्स के मिल जाते हैं।

आप सभी को बता दें कि इस बात को लेकर हालांकि अक्सर लड़कियां कन्फ्यूज हो जाती हैं कि कैसे मांग टिका वो चुनें? वैसे अगर ऐसा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपको मांगटिका के कुछ डिजाइन्स आज हम दिखाएंगे, जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह बहुत बेहतरीन है और अगर आप इन्हे अपने माथे पर सजाती हैं तो आप सबसे अलग और बेहतरीन दिख सकती हैं। यह बहुत बेहतरीन है और इसे पहनने के बाद आपका लुक सभी से अलग और आकर्षक दिख सकता है।

वेलेंटाइन डे पर तैयार होने के लिए इन अभिनेत्रियों को करें फॉलो

ऑस्कर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई ये तीन फ़िल्में

महिलाओं के पास जरूर होने चाहिए ये 4 नेकलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -