Sanju Poster : पहली बार मान्यता दत्त बनकर सामने आईं दिया मिर्ज़ा
Sanju Poster : पहली बार मान्यता दत्त बनकर सामने आईं दिया मिर्ज़ा
Share:

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का राजकुमार हिरानी ने एक और नया पोस्टर जारी किया है. जिसमें पोस्टर में दिया मिर्ज़ा का मान्यता दत्त वाला अवतार दिखया गया है. मान्यता दत्त अभिनेता संजय दत्त की मौजूदा पत्नी है. राजकुमार हिरानी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से बायोपिक 'संजू' का नया पोस्टर शेयर किया है.

राजकुमार हिरानी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, मान्यता के किरदार में दिया मिर्ज़ा. इससे पहले राजकुमार हिरानी ने संजय के पिता सुनील दत्त के जन्मदिन के मौके पर नरगिस दत्त के अवतार वाला पोस्टर जारी किया था जिसमें मनीषा कोइराला बिल्कुल नरगिस दत्त के हूबहू नज़र नज़र आ रही थीं. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर ने दर्शकों का दिल जीत लिया और इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.  

बीते दिनों रिलीज़ हुए बायोपिक 'संजू' के ट्रेलर ने दर्शकों को मनोरंजन से मंत्रमुग्ध कर दिया. जो कि दर्शकों  को इतना पसंद आया है कि इसे 4 दिन में ही 29 लाख से ज्यादावर देखा जा चूका है. फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय से लेकर हर चीज इतने परफेक्ट से प्रदर्शित की गई है कि बायोपिक 'संजू'  ट्रेलर देखकर हर कोई स्पीचलेस रह गया. यह फिल्म 29 जून को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी.

43 की उम्र में आज भी हॉट लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में जुटे अमिताभ बच्चन

वीरान गांव में है भूतनी का साया, ऐसी है 'स्त्री' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -