संजय दत्त की बेटी को भी हॉटनेस में मात देती है उनकी तीसरी पत्नी
संजय दत्त की बेटी को भी हॉटनेस में मात देती है उनकी तीसरी पत्नी
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आए दिन अपने फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वहीं बात करें उनकी पत्नी मान्यता दत्त की तो वह आजकल मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। जी हाँ, वहीं वहां से उन्होंने बिकिनी में बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है जो इस समय चर्चाओं का विषय बन गई है।

आप देख सकते हैं ऑरेंज कलर की आउटफिट में समंदर किनारे वॉक करते हुए मान्यता दत्त काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहीं हैं और जो उन्हें देख रहा है वह उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहा है। एक तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहीं हैं और उनका हॉट लुक में दिख रही हैं। इस दौरान वह सेक्सी अंदाज में भी दिखाई दी हैं और उनके कातिलाना लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

मान्यता संजय दत्ता की पत्नी हैं और उनकी बेटी त्रिशला को भी हॉटनेस में मात देती हैं। संजू बाबा की बेटी वैसे तो बहुत हॉट है लेकिन अपनी माँ से अधिक नहीं। मान्यता और संजय दत्त के दो बच्चे हैं जिनमे एक लड़का है और एक लड़की। आपको बता दें कि मान्यता दत्त इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर आये दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर वह अपनी नई-नई तस्वीरों से अपने फैंस को सरप्राइज देती हैं।

प्रपोज डे पर इन रोमांटिक डायलॉग्स के साथ करें अपने साथी से प्यार का इजहार

कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा जगत ने केरल से बनाई दुरी, इस फिल्म की शूटिंग टली

बेटी के स्कूल में गेम खेलते हुए गिरीं सोहा अली खान, वीडियो शेयर कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -