माँ तुझे सलाम, चौथे सप्ताह में भी पवन सिंह ने लगा रखी है आग

Sep 02 2018 12:13 PM
माँ तुझे सलाम, चौथे सप्ताह में भी पवन सिंह ने लगा रखी है आग

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार व बॉक्स ऑफिस के किंग पवन सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वाकई वे बॉक्स ऑफिस के रीयल बादशाह हैं. आपको बता दें कि उनकी बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म माँ तुझे सलाम बिहार, झारखंड में सुपरहिट साबित हुए हैं. चौथे सप्ताह में भी इस फिल्म ने धूम मचा कर रखी है. बता दें कि माँ तुझे सलाम में पवन सिंह एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. 

'शेर' अवतार में नजर आए पवन सिंह, दशहरे पर रिलीज होंगी यह धांसू फिल्म

पवन सिंह के रोबीले संवाद सिनेमाघरो में गूँजते रहते हैं और दर्शकों को भूब भा भी रहे है. दर्शक पवन सिंह के एक्शन को खूब पसंद करते हैं, यही वजह है कि सिनेप्रेमियों के चहेते पवन सिंह हर फिल्मों में अलग अलग लुक और खरतनाक एक्शन व स्टंट करते हुए नजर आते हैं. इस दमदार फिल्म में पवन सिंह का साथ भोजपुरी जगत की दो हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह और मधु शर्मा भी दे रही है. इन दोनों ने फिल्म को और भी खस बना दिया है. 

'मतलबी' के कारण फिर एक साथ धमाल मचाएंगे चांदनी और पवन सिंह

माँ तुझे सलाम के निर्माता अभय सिन्हा हैं, जबकि निर्देशक असलम शेख हैं. हर कोई यह फिल्म देखकर बाहर निकलते हुए बेबाक कह उठता है कि पवन सिंह ने इस फिल्म में बहुत ही अच्छा काम किया है. यह फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए. कहा तो यह तक जा रहा है कि ऐसी फिल्म बनने से हिंदू मुस्लिम में एकता का संचार होता है. फिल्म में पवन सिंह और दोनों अदाकाराओं की एक्टिंग दमदार है. बहरहाल पवन सिंह अब लोहा पहलवान, मैंने उनको सजन चुन लिया, राजा, शेर सिंह, शपथ, बॉस आदि फिल्मों के लिए मेहनत कर रहे है. 

यह भी पढ़ें...

 

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

सुपरस्टार पवन सिंह का 'बॉस' अवतार, तेजी से हो रहा वायरल

?