अगर आप भी करते हैं यह काम तो आपके घर नहीं आएंगी माँ लक्ष्मी

कहते हैं घर को चलाने के लिए अपना भरण-पोषण करने के लिए सभी लोग कड़ी मेहनत करते हैं और उसके लिए ही वह खूब धन भी कमाते हैं. ऐसे में अक्सर ऐसा होता है कि आप जितनी मेहनत करते हैं आपको उतना फल नहीं मिलता है और इससे हम दुखी हो जाते हैं. आप सभी को बता दें कि हमारे शास्त्रों में बताया गया है कि ऐसा तब होता है जब मां लक्ष्मी आपसे और आपके कामों से नाराज हो जाती हैं और आपको धन नहीं देना चाहती हैं. आप सभी को आज हम कुछ ऐसे काम बताने जा रहे हैं जो आपको कभी नहीं करना चाहिए क्यूंकि इससे घर में माँ लक्ष्मी निवास नहीं करती हैं और घर से चली जाती हैं. आइए जानते हैं कौन से ऐसे काम है जो नहीं करने है. 

# कभी ना करें यह काम - कहते हैं जो लोग माता पिता, पितरों देवताओं, गुरुओं और मेहमानों का सम्मान और इज्जत नहीं करते हैं उनके पास मां लक्ष्मी ठहरतीं नहीं हैं.

# कहा जाता है कि आपको बता दें लक्ष्मी जी उनसे भी नाराज रहती हैं जो लोग झूठ बोलते हैं।.

# कहा जाता है लक्ष्मी जी ऐसे लोगों के घर में निवास नहीं करती है जो पहले पैर में नहीं बल्कि सिर में तेल लगाते हैं. इसी के साथ अगर आप मां लक्ष्मी को खुश करना चाहते हैं तो इसके लिए पहले पैरों में तेल लगाए.

# कहा जाता है जो पति-पत्नी एक- दूसरे से प्यार नहीं करते और किसी दूसरे पर बुरी नजरें डालते हैं ऐसे व्यक्ति के घर में भी देवी लक्ष्मी जी कभी कृपा नहीं करती हैं और वहां रहती है तो वहां से गुस्सा होकर चली जाती हैं.

अगर सपने में दिखे उल्लू या सुनाई दे उसकी आवाज तो समझ जाए यह संकेत...

बुखार आने पर शिवलिंग के पास जाकर कर दें यह काम, हो जाएगा दूर

तिजोरी में इस एक चीज़ को रखते ही आसमान से बरसने लगेगा पैसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -