सेल्फी कैमरा से लैस जिओ फोन को टक्कर देने आया M-tech G24, जानें फीचर्स और कीमत
सेल्फी कैमरा से लैस जिओ फोन को टक्कर देने आया M-tech G24, जानें फीचर्स और कीमत
Share:

रिलायंस जियो द्वारा पेश किये गए अपने फीचर फोन के बाद माइक्रोमैक्स ने भी BSNL के साथ पार्टनशिप कर Bharat 1 को लॉन्च किया था. अब खबरे ये भी आ रही है कि एयरटेल भी जल्द ही अपना फीचर फोन मार्केट में उतार सकता है. इसी बीच मोबाइल निर्माता M-tech ने भारत में अपना नया सेल्फी फीचर फोन को लॉन्च कर दिया है. G24 नाम के इस फीचर फोन की लॉन्चिंग के साथ ये उम्मीद की जा रही है कि भारत में एक बार फिर फीचर फोन की वापसी होने जा रही है. आपको बता दें कि, G24 कॉम्पैक्ट डिजाइन में पेश किया गया है. कंपनी ने अपने इस फीचर फोन में पावर बैकअप के लिए 1,000एमएएच की बैटरी दी है.

साथ ही कंपनी का दावा है कि यह 7 घंटे का टॉक टाइम और 300 घंटे का स्टैंडबॉय देने में सक्षम है. G24 फीचर फोन को डुअल सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है. जिसमे पांच भाषाओँ को जगह दी गयी है जो कि, अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तेलुगू और बंगाली को सपोर्ट करता है. इस फीचर फोन में 1.8-इंच QQVGA डिस्प्ले मौजूद है. वहीं, अगर हम बात करे इस फीचर फोन की सबसे बड़ी खूबी की तो कंपनी ने G24 में डुअल डिजिटल कैमरा सेटअप दिया है.

M-tech G24 फीचर फोन को 16जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस किया गया है. इसके अलावा MP3/MP4/WAV प्लेयर, वायरलेस FM रेडियो, ब्लूटूथ, ऑडियो/वीडियो रिकॉर्डिंग, ऑटो कॉल रिकॉर्ड और टॉर्च लाइट जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है. वहीँ इस फोन की कीमत 899 रुपए राखी गयी है. ये फीचर फोन ब्लैक, रेड, ब्लू, ग्रे और ब्राउन पांच कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

ये कंपनी दे रही है 60जीबी डाटा फ्री

एयरटेल ने अपने प्लान किए अपडेट, जानिए क्या हुआ सस्ता

तीन स्मार्ट फिटनेस बैंड्स लॉन्च, जानिए कीमत

यह स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -