तेलुगु सिनेमा का सबसे बड़ा कॉमेडियन था यह एक्टर, 17 साल में की 700 फ़िल्में

Apr 16 2019 09:11 AM
तेलुगु सिनेमा का सबसे बड़ा कॉमेडियन था यह एक्टर, 17 साल में की 700 फ़िल्में

तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े कॉमेडियन माने जाने वाले एम. एस. नारायण का आज जन्मदिन है. आज ही के दिन साल 1951 में उनका जन्म आंध्र प्रदेश में हुआ था. उनका पूरा नाम Mylavarapu Surya Narayana है. वे आज हमारे बीच तो नही है, लेकिन आज भी उनकी अदाकारी के चर्चे तेजी के साथ होते हैं. वे अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए देशभर में एक खास पहचान रखते हैं. वे एक अभिनेता होने के साथ-साथ ही एक लेखक और एक निर्देशक भी थे. 

46 साल की उम्र में उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, टॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने काफी नाम कमाया था. 90 के दशक के अंत में फिल्मों में आने वाले Mylavarapu Surya Narayana ने कई अवॉर्ड भी अपनी नाम किए. वे इस दौरान बेस्ट मेल एक्टर, बेस्ट सुपोर्टिंग एक्टर और बेस्ट मेल कॉमेडियन के खिताब से कई दफ़ा नवाज़े गए.

700 फिल्मों में किया काम...

टॉलीवुड में अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए नारायण काफी लोकप्रिय हुए. दिलीप कुमार और प्रियल गोर स्टारर फिल्म साहेबा सुब्रमण्यम के प्रचार के दौरान ही उन्होंने यह दावा किया था कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 में 46 साल की उम्र में की थी और तब से उन्होंने 17 साल की छोटी सी अवधि में कुल 700 से अधिक फिल्मों में काम किया था. साथ ही उन्होंने इस दौरान गिनीज रिकॉर्ड का ध्यान भी अपनी ओर खींचा था. 

बेहतरीन एक्टिंग के बाद अब 'मर्दानी' निर्देशन में भी आज़माएंगी हाथ

83 : बलविंदर सिंह संधू किदार के लिए रियल संधू दे रहे एमी विर्क को ट्रेनिंग

परिणीति चोपड़ा ने 'केसरी' के लिए ये गाना किया रिकॉर्ड, जल्दी होगा रिलीज़

60 साल के बुड्ढे के लुक में छा गए सलमान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ