VIDEO: जब मैदान में घुस आए फैन के धोनी ने लिए मजे, पूरे मैदान पर दौड़ाया
VIDEO: जब मैदान में घुस आए फैन के धोनी ने लिए मजे, पूरे मैदान पर दौड़ाया
Share:

चेन्नई: आईपीएल के 12वें संस्करण के मुकाबले 23 मार्च से शुरू होने वाले हैं. पहले मुकाबले में गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने घरेलु मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) का सामना करेंगे. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम अपनी तैयारी को परखने में जुट गई है. चेन्नई में आईपीएल की दीवानगी देखते ही बनती है. दिलचस्प बात तो ये है कि यहां के जोशीले दर्शक अपनी टीम के प्रैक्टिस मैच देखने के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में हजारों की तादाद में जुट गए हैं.

IPL 2019 : इस बार इन खिलाड़ियों के दम पर चमकेगी राजस्थान रॉयल्स की किस्मत

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि लगभग 12000 दर्शकों ने रविवार को खेले हुए प्रैक्टिस मैच को देखा. इसके लिए उन्हें फ्री एंट्री दी गई थी. इस दौरान दर्शकों ने अपने खिलाड़ियों का जमकर उत्साहवर्धन किया.  सबसे बढ़कर प्रैक्टिस सेशन के दौरान एम एस धोनी से मिलने के लिए एक प्रशंसक मैदान में घुस गया. धोनी ने भी अपने उस फैन को दौड़ाते हुए खूब देर तक छकाया. आखिरकार उन्होंने उस प्रशंसक को निराश न करते हुए उससे हाथ मिलाया. 

भारत की भूमि में ही जन्मा था इंग्लैंड का यह मशहूर क्रिकेटर

गत वर्ष टीम को तीसरी बार चैम्पियन बनाने वाले कप्तान महेद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में अब तक खेली गई 158 पारियों में 40.16 की औसत से 4016 रन बना लिए हैं. नाबाद 79 रन उनका उच्चतम स्कोर है. उन्होंने आईपीएल में 20 अर्धशतक जमाए हैं.  सुरेश रैना ने आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं, उन्हें अपने 5000 रन पूरे करने के लिए मात्र 15 रन और बनाने होंगे. वे इस आंकड़े को छूने वाले पहले आईपीएल प्लेयर होंगे. रैना ने अब तक की 172 पारियों में 34.37 की औसत से 4985 रन बना लिए हैं. उन्होंने अपने करियर में एक शतक और 35 अर्धशतक लगाया हैं. 

 

खबरें और भी:-

कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हुए संदीप और करियप्पा

विश्व कप और आईपीएल से पहले कार्यभार को लेकर कोहली ने कही ऐसी बात

राजस्थान रॉयल्स में स्मिथ की वापसी पर वार्न ने कही ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -