करूणानिधि की हालत गंभीर, चेन्नई रवाना होंगी ममता

Share:

चेन्नई: तमिल नाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके अध्यक्ष एम् करूणानिधि की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. राजधानी चेन्नई में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. राजारथिनम स्टेडियम में सुरक्षा बल के 500 और तमिलनाडु स्पेशल फोर्स के 700 जवानों को तैनात किया गया है, अस्पताल में स्टालिन, अलागिरी के साथ करुणानिधि की बेटी कनिमोई भी मौजूद हैं.

दो पत्नियों के साथ रहते हैं करुणानिधि

इससे पहले प्रशासन ने एक सर्कुलर जारी करके तमिलनाडु के सभी जिलों में डीजीपी ने सर्कुलर जारी कर सुरक्षा बढ़ाने को कहा था. करुणानिधि की हालत जानने के लिए YSRCP ने तीन मेंबर्स की टीम बनाई है, ये टीम कावेरी अस्पताल पहुँच चुकी है. अस्पताल के बाहर डीएमके के समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है और भारी संख्या में समर्थक तमिल नाडु के दूसरे जिलों से कावेरी अस्पताल पहुँच रहे हैं.

करुणानिधि के महत्वपूर्ण अंगो ने काम करना किया बंद...

दक्षिण भारत के राजनेता भी करूणानिधि के हाल जानने अस्पताल पहुँच रहे हैं. इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी करूणानिधि से मिलने चेन्नई रवाना होने वाली हैं. वे 7.45 बजे की फ्लाइट से चेन्नई रवाना होंगी.  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित अन्य कई नेता अस्पताल जाकर करुणानिधि के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त कर चुके हैं.  आपको बता दें कि एम् करूणानिधि पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं और डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत लगातार गिरती जा रही है. 

खबरें और भी:-​

चाहने वाले नहीं झेल सके करूणानिधि की बीमारी का दर्द, सदमे से 21 मौत

एम. करुणानिधि की हालत गंभीर ICU में भर्ती

देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -