LYF नें कम कीमत में लांच किया 128GB मेमोरी वाला नया स्मार्टफोन
LYF नें कम कीमत में लांच किया 128GB मेमोरी वाला नया स्मार्टफोन
Share:

आज कल के समय टेक्नोलॉजी ने बहुत ही विकास कर लिया हैं जिससे आये दिन मोबाईल कंपनिया अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रहे हैं. इसी दौड़ में LYF नें अपना एक नया स्मार्टफोन Wind 7i लांच कर दिया हैं. रिलायंस जियो के साथ मिलकर LYF कंपनी ने भी बाजार में अपनी अच्छी साख स्थापित कर ली हैं. तथा लोगो के द्वारा इस कंपनी के फ़ोन को पसंद भी किया जा रहा हैं.

LYF के नए लांच मोबाईल के साथ जियो वेलकम ऑफर भी मिल रहा हैं. इसके तहत आप अनलिमिटेड कालिंग के साथ, अनलिमिटेड 4G इन्टरनेट के साथ विडियो कालिंग का भी लुत्फ़ उठा पाएंगे. ये HD डिस्प्ले स्क्रीन और 128GB एक्सटर्नल मेमोरी के साथ आएगा। इस मोबाईल की कीमत कंपनी नें 4,999 रखी हैं.

बात करे LYF के नए लांच स्मार्टफोन के फीचर के बारे में तो इसमें कंपनी आपको 5 इंच की HD डिस्प्ले दे रही हैं. इस  फ़ोन का प्रोसेसर 1.3GHz quad core हैं. यदि आप सेल्फी के दीवाने हैं तो ये फ़ोन आपके लिए बहुत ही बेहतर हैं क्योंकि इस फ़ोन में LYF आपको 8MP बैक कैमरा एलईडी लाइट के साथ तथा 5MP फ्रंट कैमरा दे रहा हैं. LYF का ये नया फ़ोन एंड्रॉइड के वर्जन 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

LYF के नए फ़ोन में आपको 1GB रैम के साथ 8GB इंटरनल मेमोरी मिल रही हैं. जिसे आप आवश्यकता पढ़ने पर अपनी सुविधा के अनुसार 128GB तक बढा सकते हैं. इस फ़ोन में बेटरी आपको 2250MAH की मिलेगी जिसे आप आवश्यकता पढ़ने पर निकाल भी सकते हैं. इस फ़ोन में दो सिम एक साथ लगाई जा सकती हैं. LYF का फ़ोन स्टाइलिश होने के साथ-साथ काफी हल्का भी हैं इसका वजन केवल 156.00 ग्राम हैं. इस मोबाईल में ब्लूटूथ जैसी अन्य सभी सुविधाएं मौजूद हैं .

लांच हुआ नया LYF Wind 4S स्मार्टफोन    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -