कमल हासन को लाइका ने दिया करारा जवाब
कमल हासन को लाइका ने दिया करारा जवाब
Share:

साउथ जगत की जान काहे जाने वाले कमल हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और राजनीती के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  कुछ दिनों पहले, कमल हासन ने 'सुरक्षा 2' के सेट पर "सुरक्षा ऑडिट" के बारे में लाइका प्रोडक्शंस को एक खुला पत्र लिखा था. चेन्नई के ईवीपी फिल्म सिटी में बिग-टिकट फिल्म के सेट पर एक दुखद दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाइका प्रोडक्शंस के निदेशक नीलकांत नारायणपुर ने कमल को एक खुला पत्र दिया है और इसकी सामग्री ने उद्योग के पर्यवेक्षकों, मीडिया और दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है. इसमें कहा गया है कि "पूरी शूटिंग खुद (कमल) और निर्देशक (शंकर) के नियंत्रण और निगरानी में थी."

जानकारी के लिए हम बता दें कि “हम आपके (कमल के) कार्यालय से लगातार संपर्क में थे और आपके 15 मिनट बाद ही शवगृह में पहुंच गए. उसी बिंदु पर, श्री सुबास्करन (लाइका के) ने मृतक के परिवार के सदस्यों को दो करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की, और जो लोग घायल हुए और उनके इलाज का ध्यान रखने का भी उपक्रम किया. आपके पत्र की प्राप्ति से पहले ये सभी उपाय किए गए थे, और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह 22 फरवरी से पहले आपके ध्यान में नहीं आया, "कमल ने संबोधित किया है.

रजनीकांत के टेलीविज़न शो की तारीख हुई तय!

रेट्रो लुक में खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

ऐना शाह ने फैंस से साझा किया अपना नया लुक, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -