टीशर्ट के ऊपर टंगी हुई शर्ट का आया नया फैशन, कीमत इतनी की दो IPhone खरीद लो
टीशर्ट के ऊपर टंगी हुई शर्ट का आया नया फैशन, कीमत इतनी की दो IPhone खरीद लो
Share:

आज के समय में तो जमाना इतना बदल गया है कि यहाँ किसी भी चीज़ की कीमत जानकर ही इंसान के होश उड़ जाते है. पहले के समय तो सोने और चांदी की कीमत हजारो में सुनकर ज्यादा लगती थी लेकिन अब तो बदले फैशन के इस दौर में ऐसे-ऐसे कपड़े आ गए है कि जिनकी कीमत जानकर लोगों के होश उड़ जाया करते है. जी हाँ... अब वो जमाना आ गया है जब महंगे-महंगे स्मार्टफोन की कीमत में सड़े-सड़े से कपड़े आने लगे है.

जी हाँ... आज के समय में एक चिन्दी-सी टीशर्ट की कीमत भी उतनी होती है जितने में आप एक IPHONE खरीद सकते है. सुनकर उड़ गए ना होश लेकिन हम आपको आज एक ऐसी ही टी-शर्ट के बारे में ही बताने जा रहे है जिसे देखकर आप भी अपना सर फोड़ लेंगे और कहेंगे की इसमें आखिर है क्या?

इस तस्वीर में आप जो टीशर्ट देख रहे है उसकी कीमत जानकर आपके भी पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. इस टीशर्ट की कीमत है पुरे 290 डॉलर यानी तकरीबन 87 हजार रुपए. जी हाँ... उड़ गए ना आपके भी तोते लेकिन ये सच है. दरअसल ये टीशर्ट ब्रांडेड है और इतनी ज्यादा ब्रांडेड है कि इसे बनाने वाली कंपनी ने इस टीशर्ट को कुछ ज्यादा ही अहमियत दें दी. इस टीशर्ट को स्पेन की एक मशहूर ब्रैंड कंपनी ने बनाया है. कंपनी ने इस टी-शर्ट का नाम 'बेलनसियागा' रखा है.

इस टीशर्ट और इसे बनाने वाली कंपनी को सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. लोग टीशर्ट का मजाक बनाते हुए कह रहे है कि, 'क्या ये टी-शर्ट पहनकर इंसान को चार हाथ निकल आएंगे या इस टी-शर्ट को पहनने पर डेडपूल फिल्म के हीरो जैसी कभी न मरने की शक्ति मिल जाएगी..?' वैसे इस टीशर्ट को देखकर और इसकी कीमत को देखकर इस बात का अंदाज़ा तो लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में फैशन किस हद तक आगे बढ़ने वाला है.

सहरी के लिए ढोल बजाकर मुसलमानों को जगाता है यह सिख बुजुर्ग

तस्वीर देखकर सर चकरा जाएगा लेकिन कुछ समझ नहीं आएगा

इस वजह से लिफ्ट में लगाए जाते हैं कांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -