मालदीव में बिताएं लक्ज़री बीच वेकेशन

'लक्जरी बीच वेकेशन' अब मालदीव का पर्याय बन गया है। हिंद महासागर में स्वर्ग का यह छोटा सा छिड़काव महंगा है। यह आमतौर पर एक हनीमून डेस्टिनेशन के रूप में आरक्षित होता है - आपके जीवन में एक ऐसा समय जिसे परिव्यय को सही ठहराने के लिए पर्याप्त विशेष माना जाता है। जबकि अब स्थानीय कस्बों और द्वीपों के बीच सार्वजनिक परिवहन के कुछ रूपों के बीच स्वतंत्र गेस्टहाउस की संख्या बढ़ रही है, मालदीव में खेल का नाम उच्च अंत लक्जरी रिसॉर्ट है। प्रत्येक रिसॉर्ट का अपना खुद का द्वीप होता है - यदि आप चाहें तो किसी भी बाहरी रिफ रैफ या किसी के साथ कोई मेलजोल नहीं है।

आप वास्तव में अपनी पूरी छुट्टी/हनीमून किसी और को न देखकर बिता सकते हैं। बस आप, पाउडर-फाइन रेत, क्रिस्टल क्लियर ओशन, और अंडरवाटर यूटोपिया ऑफ कोरल रीफ्स और समुद्री जीवन है। अपने (उम्मीद के मुताबिक असीमित) बजट और अपने उद्देश्य के आधार पर एक रिसॉर्ट चुनें। उन लोगों के लिए अनुकूलित रिसॉर्ट हैं जो बहुत सारे पानी के खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, विशेष रूप से गोताखोरी, या जो परिवार की छुट्टी के लिए सबसे अच्छे हैं।

जब 'मालदीव में क्या करें' की बात आती है, तो यह काफी सरल है।  शुद्ध शांति को आत्मसात करें। सबसे भव्य रिसॉर्ट का आनंद लें, जिसमें आप खुद को पाएंगे।

कोच्चि नौसेना अड्डे पर गोली लगने से सुरक्षा गार्ड की हुई मौत

हिल स्टेशन जा रहे पर्यटक हो जाएं सावधान, IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

3 बजे तक खुले रहेंगे बार और रेस्तरां, शराब की दुकानों के लिए सरकार ने बनाया ये जबरदस्त प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -