'राधाकृष्ण' के बाद इस शो में नजर आएँगे शिव्या और हिमांशु
'राधाकृष्ण' के बाद इस शो में नजर आएँगे शिव्या और हिमांशु
Share:

आप सभी इन दिनों स्टार भारत पर सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह अभिनीत फिल्म 'राधाकृष्णन' देख रहे होंगे. इस शो के पहले एपिसोड में 'राधा' और 'कृष्णा' के रूप में टीवी एक्ट्रेस अभिनेता शिव्या पठानिया और हिमांशु सोनी को देखा गया था और अब वह एक बार फिर से ऑनस्क्रीन जुड़ने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ दोनों कलर्स पर आने वाले पौराणिक शो का हिस्सा बनने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसात हिमांशु और शिव्या अब 'राधाकृष्णन' मेकर सिद्धार्थ कुमार तिवारी के कलर्स शो में 'राम' और 'सीता' का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं और इस शो का शीर्षक 'लव और कुश' होगा, जो प्रसिद्ध महाकाव्य 'रामायण' पर आधारित होगा.

जी हाँ, इस शो में 'लव और कुश' की कहानी बताई जाएगी. हाल ही में इस शो के किरदार की पुष्टि करते हुए, शिव्या ने कहा कि, "मैं इस भूमिका के लिए लगभग आठ किलो वजन कम कर चुकी हूं. हमने घुड़सवारी और एक्शन कक्षाओं में भाग लेना भी शुरू कर दिया है. मैंने कोई संदर्भ कार्य नहीं किया, क्योंकि मैं जीना चाहती थी और विश्वास करना चाहती थी. दुनिया जो हमारे कहानीकारों ने बनाई है. रामायण की कहानी प्रसिद्ध है, लेकिन इसे एक अलग दृष्टिकोण से प्रस्तुत किया जा सकता है. " वहीं हिमांशु सोनी ने कहा कि, 'राम' की भूमिका को चित्रित करने के लिए उत्साहित हैं. 'लव और कुश' में. वहीं आगे उन्होंने कहा, "मैंने कहा था कि मैं पौराणिक चरित्रों को निभाने से बचूंगा, और यहां तक कि उस निर्णय पर टिके रहने की भी कोशिश की गई. मुझे नियमित शो की पेशकश की गई थी, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मैं जिन पौराणिक शो का हिस्सा रहा हूं, उनमें से कैनवास बहुत बड़े हैं. जीवन से बड़ा अनुभव प्रदान करते हैं. एक बार जब आप उस सेट-अप में शूटिंग करते हैं, तो आप अन्य शैलियों को प्रतिबंधित करते हुए पाते हैं. एक कलाकार के रूप में, आप हमेशा अपनी पिछली परियोजना से कुछ बड़ा और बेहतर करने की आकांक्षा रखते हैं, और 'लव और कुश' एकदम सही लग रहा था इस समय."

शिव्या के ऑनस्क्रीन काम करने पर उन्होंने कहा, "हम महान ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री साझा करते हैं, जिसे 'राधाकृष्ण' पर सराहा गया था. एक और फायदा यह है कि हमने राधा और कृष्ण के रूप में सिर्फ एक एपिसोड में चित्रित किया है, इसलिए. खुद को राम और सीता के रूप में स्थापित करने की चुनौती नहीं होगी.''

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -