IPL 2018 : लुंगी ने छोड़ा चेन्नई को...
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन में अब तक सब कुछ ठीक चल रहा है, लेकिन इसी बीच एक दुखद खबर है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी नगिदी के पिता जेरोम नगिदी का निधन हो गया है. यह दुखद समाचार मिलने के बाद लुंगी नगिदी दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके है. वह आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं. सीएसके अब बाकी सभी सीजन में  नगिदी के बिना खेलेगी. 

लुंगी नगिदी घरेलू टीम टाइटन्स के लिए खेलते हैं, टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जैक्स फॉल ने इस बात की पुष्टि की और कहा है कि इस मुश्किल समय पर हम नगिदी के परिवार की सहायता के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा "मैं इस दुखद खबर की पुष्टि कर रहा हु पर इस समय में खुद भी गहरी संवेदना उनके परिवार और दोस्तों के प्रति व्यक्त करता हूँ. हम सभी एक परिवार के रूप में मुश्किल समय में उनकी सहायता के लिए तैयार है. हम उनकी सहायता करेंगे.

दक्षिण अफ्रीका के लुंगी नगिदी ने हाल ही में अपने माता-पिता के लिए मैच टिकट खरीद कर उन्हें मैच देखने के लिए आमंत्रित भी किया था. ताकि वे जनवरी 2018 में सेंच्युरियन में भारत के खिलाफ नगिदी का पहला टेस्ट मैच देख सके. उस पदार्पण से नगिदी ने कुल 7 विकेट लिए . पहली पारी में 1/51 और दूसरी पारी में 6/3. इस प्रदर्शन के दम पर नगिदी को मैन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार से भी नवाज़ा गया था. 

IPL 2018 : क्या आपने देखा धोनी की पत्नी का दूसरा आशिक ?

IPL 2018: OMG...कामरान अकमल बने राजस्थान रॉयल्स के नए विकेटकीपर

धोनी जिस बल्ले से छक्के उड़ा रहे है उसकी कीमत भी जान लीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -