अर्पिता के घर पर गणेश चतुर्थी में महफ़िल लूट ले गई लूलिया, Watch Photos
अर्पिता के घर पर गणेश चतुर्थी में महफ़िल लूट ले गई लूलिया, Watch Photos
Share:

आपको बता दे कि इस बार गणेश चतुर्थी की धूम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की जगह उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के खार स्थित घर पर हुई. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो अभिनेता सलमान खान जो के देखा जाए त अबू धाबी में 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. इसलिए इस वर्ष सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने गुरुवार को अपने घर पर भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना की. इस मौके पर सलमान भी बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे.

वैसे भी अर्पिता ने दो दिनों के बाद धूमधाम से गणेश जी का आज विसर्जन कर दिया है. आपको बता दे कि जब अर्पिता के घर पर गणेश जी का गृहप्रवेश हुआ था तब ऐसे में सलमान खान की खूबसूरत बुलबुल बोले तो लूलिया वंतूर भी काफी हॉट एंड ब्यूटीफुल नजर आई थी जहां सभी का ध्यान वह अपनी और खींचने में कामयाब रही थी आप भी देखिये लूलिया के वही कुछ फोटोज.

सलमान खान के अलावा इस पूजा में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, प्रियंका चोपड़ा सहित कई सितारे पहुंचे. सलमान खान कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे हैं और कल बहन के घर पूजा में शामिल होने पहुंचे. इस पूजा में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया भी पहुंची. रेड ट्रेडिनशनल अवतार में यूलिया बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी यहां नज़र आईं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -