Coca Cola Song : पार्टी के लिए बेस्ट सॉन्ग है 'लुका छिपी' का ये गाना
Coca Cola Song : पार्टी के लिए बेस्ट सॉन्ग है 'लुका छिपी' का ये गाना
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लुक-छुपी’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसका ट्रेलर सामने आ चुका है और और दर्शकों ये ट्रेलर काफी पसंद आया. इसी के साथ हाल ही में इसके एक गाने 'कोका कोला' का टीज़र सामने आया था. इसके बाद अब इसका गाना भी सामने आज्ञा है जिसे सुनकर आपको भी मज़ा आने वाला है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन नजर आएंगी. इस फिल्म में पहली बार कृति और कार्तिक रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की आने वाली फिल्म ‘लुका-छुपी’ का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म का एक गाना ‘पोस्टर छपवा दो’ भी रिलीज किया था. इस सॉन्ग को सभी लोगों ने काफी पसंद किया था. इसी बीच निर्माताओं ने फिल्म के एक नए गाने ‘कोकाकोला’ को रिलीज किया है जिसे आप यहां सुन सकते हैं. ये गाना पार्टी थीम पर बना हुआ है जिसे आप भी अपनी पार्टी में लगाकर डांस कर सकते हैं. 

आपको बता दें, ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होने वाली है जिसमें आपको कृति और कार्तिक एक अलावा कई और कॉमेडियन एक्टर देखने को मिलेंगे. साथ ही बता दें, इसमें पंकज त्रिपाठी भी हैं जो अब तक अपनी फिल्मों की जरिये अपना नाम कमा चुके हैं. फ़िलहाल सुनिए ये गाना.

 

शक्ति कपूर से मिलकर युवराज सिंह ने कर दी ऐसी डिमांड कि बोल पड़े 'आऊ..'

Photos : विंटर वेकेशन एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

Mission Mangal : तापसी ने की शूटिंग पूरी, सामने आया उनका पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -