Luka Chuppi Collection : जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म
Luka Chuppi Collection : जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में फिल्म 'लुका छुपी' अब भी जबरदस्त कमाई कर रही है. यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप की कहानी पर आधारित है जिसमें  कार्तिक आर्यन और कृति सैनन नज़र आये हैं. फिल्म लुका छिपी ने को लगे 13 दिन बीत चुके हैं और अब ये फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है. दर्शकों को ये फिल्म अब भी लुभा रही है और दर्शक इसे देखने के लिए अब भी बेताब हैं.  तो आइये जानते हैं की कमाई. 

छोटे शहर की ये रोमांटिक स्टोरी यानि लुका छुपी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के 12 वें दिन दो करोड़ 7 लाख रूपये का कलेक्शन किया है. ये सोमवार की कमाई से भले ही दो लाख रूपये अधिक हो लेकिन फिल्म को और मजबूत करेगा जिससे इस हफ़्ते के पूरे होने के साथ फिल्म 75 करोड़ रूपये तक पहुंच जायेगी ल फिल्म ने दूसरे हफ्ते Fri 3.15 करोड़, Sat 5.20 करोड़, Sun 5.31 करोड़, Mon 2.05 करोड़, Tue 2.07 करोड़ और Wed को 1.96 करोड़ की कमाई कर ली है. 

बदला और कैप्टन मार्वल की रिलीज के बाद फिल्म की रफ्तार स्लो जरूर हुई. लेकिन लोग अब भी इसे देखना पसंद कर रहे हैं. बात करे फिल्म के कलेक्शन की तो लुका-छिपी अब तक करीब 73.44 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री करेगी. 

 

100 करोड़ से चंद कदमों की दूरी पर 'लुका-छिपी'

'कैप्टन मार्वल' के कारण 'लुका छुपी' के कलेक्शन में आई गिरावट

Box office collection : दर्शकों को जमकर भा रही, सिनमाघरों में लुका-छुपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -