'कैप्टन मार्वल' के कारण 'लुका छुपी' के कलेक्शन में आई गिरावट

मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर निर्माता दिनेश विजन की फिल्म 'लुका छुपी' ने अपने पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफलता प्राप्त कर ली थी। जिस अंदाज में यह फिल्म कमाई कर रही थी उसे देखकर महसूस हो रहा था कि यह फिल्म आसानी से दूसरे सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ के आंकड़े को छूने में कामयाब हो जाएगी लेकिन शुक्रवार को प्रदर्शित हुई हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' ने इसकी कमाई में जबरदस्त व्यवधान डाला जिसके चलते इसके कारोबार में गिरावट दर्ज की गई। 

शाहिद कपूर ने अपने बेटे के साथ शेयर की बेहद क्यूट फोटो

ऐसे पड़ा कमाई पर असर 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को 'लुका छुपी' ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 3.04 करोड़ का कारोबार किया। इस तरह से अब इसने अपनी कमाई 56.74 करोड़ कर ली है। निर्माता दिनेश विजन की फिल्म 'लुका छुपी' ने गुरुवार को 4.07 करोड़ का कारोबार किया था। गुरुवार को एक्सपर्ट ने बताया था कि बुधवार को इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 4.60 करोड़ रुपये की कमाई की। 7 दिन के सफर में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 53.67 करोड़ का कारोबर कर चुकी थी।

गर्लफ्रेंड संग इस महीने शादी करने वाले हैं वरुण धवन!

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म लुका-छिपी कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फिल्म ने भारत में लुका छुपी ने पहले हफ्ते में 53.70 करोड़ कमाए। कार्तिक की 2018 में रिलीज हुई सोनू के टीटू की स्वीटी ने 45.94 करोड़ और 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने 39.25 करोड़ कमाए थे।

कोई मामूली लड़की नहीं है अंबानी परिवार की होने वाली बहु, करोड़ों की हैं मालकिन

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ की फिल्म 'बदला'

'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -