लुधियाना पुलिस ने पकड़ी हेरोइन की बड़ी खेप, भारी मात्रा में नकदी भी बरामद

Jul 29 2019 05:20 PM
लुधियाना पुलिस ने पकड़ी हेरोइन की बड़ी खेप, भारी मात्रा में नकदी भी बरामद

अमृतसर: पंजाब की लुधियाना पुलिस को ड्रग्‍स तस्‍करों के खिलाफ की गई कार्रवाई में एक बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ ने बलविंदर सिंह नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से करोड़ों की नकदी और एक किलो होरोइन और टाटा शेनॉन कार बरामद कर लिया है. यह बरामदगी पठानकोट के अंतर्गत आने वाले गांव मीरथल से दीनानगर रोड पर मोतला मंड में ब्यास नदी के किनारे बनाई गई एक महक से की गई.

गौरतलब है कि एसटीएफ ने गुप्त सूचना मिलने के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक किलो हेरोइन, टाटा शेनॉन गाड़ी व 1 करोड़ 2 लाख 90 हजार रुपए की नकदी बरामद की है. इसके अलावा, बलविंदर सिंह नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मुठभेड़स्थल से आरोपी का भाई रणजीत सिंह राणा व जगमंजीत सिंह उर्फ गगनदीप उर्फ भोला फरार होने में कामयाब रहा है. 

एआईजी स्नेहदीप शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि सूचना के आधार पर एसटीएफ लुधियाना की टीम ने यह दबिश दी. जहां से बलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली, जबकि उसका भाई जगमनजीत पुलिस को देखकर भाग निकला. उन्होंने बताया है   कि बलविंदर के परिवार के अन्य सदस्य भी नशा तस्करी में शामिल हैं. उन्‍होंने बताया कि यह हेरोइन रणजीत राणा ने रखवाई थी.

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का दावा, अगर ममता चुनाव हारीं तो कर लेंगी आत्महत्या

नवी मुंबई से साफ़ होगा NCP का सूपड़ा ! ये दिग्गज नेता थामेगा भाजपा का दामन

दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान पर लगा मकोका, ACP को मिला जांच का जिम्मा