NRI से शादी कर परिवार ने गंवाई दो बेटियां, पहली का शव नहर में मिला, दूसरी का फंदे पर
NRI से शादी कर परिवार ने गंवाई दो बेटियां, पहली का शव नहर में मिला, दूसरी का फंदे पर
Share:

लुधियाना: मां-बाप का कलेजा चाक हो गया, जब उन्हें एनआरआई से ब्याही अपनी दूसरी बेटी की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। पहली बेटी का शव भी नहर में मिला था। यह घटना पंजाब के लुधियाना की बताई जा रही है। जगरांव ग्राम में पहली बेटी के मौत के बाद दूसरी बेटी का शव एनआरआई दामाद के साथ शादी के दो माह पश्चात् ही उसके ससुराल घर में पंखे से लटकता हुआ मिला।

साउथ की मशहूर अभिनेत्री भानुप्रिया पर लगा नाबालिग नौकरानी के शोषण का आरोप

मृतका के परिवार ने बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है। थाना सिधवां बेट पुलिस ने एनआरआई पति, जेठ, जेठानी और एक रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिमलापुरी निवासी मंगत सिंह की बेटी मंदीप कौर का विवाह वर्ष 2017 में तलवंडी कलां के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह के साथ हुआ था। धर्मेंद्र बेल्जियम में रहता है। शादी के बाद मंदीप कौर भी उसके साथ बेल्जियम चली गई। कुछ समय बाद उसकी लाश बेल्जियम की नहर से प्राप्त हुई थी।

टी-शर्ट पर राष्ट्रीय ध्वज बनाकर बेचने वाले दो युवक गिरफ्तार

जब इस घटना का कुछ पता न लगा तो दामाद के परिवार के कहने पर मंगत सिंह ने अपनी दूसरी बेटी रुपिंदर कौर का विवाह 25 नवंबर 2018 में धर्मेंद्र सिंह के साथ कर दिया, शादी के बाद बीती एक जनवरी को धर्मेंद्र अपनी पत्नी को लेकर बेल्जियम चला गया। बेल्जियम से धर्मेंद्र सिंह ने अपनी सास हरदीप कौर को फोन किया कि रुपिंदर ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया है और वह खोल नहीं रही है। इसके बाद पहुंचे परिजनों को अपने लाड़ली का शव पंखे से लटकता हुआ मिला।

खबरें और भी:- 

 

गर्लफ्रैंड का शौक पूरा करने के लिए इस हद तक जा पहुंचा युवक

पत्थरों से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या, चेहरे का किया ऐसा हाल

युवक ने महिला को घर में बुलाकर पिलाई दवा, फिर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -