इस बात से बहुत खुश हैं रानी मुखर्जी, खुद किया खुलासा
इस बात से बहुत खुश हैं रानी मुखर्जी, खुद किया खुलासा
Share:

नेशनल गर्ल चाइल्ड डे बीते कल यानी 24 जनवरी को मनाया गया है। ऐसे में इस अवसर पर यानी बीते रविवार को अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने एक वेबसाइट से सिनेमा की ताकत के बारे में बात की। उन्होंने कहा इनसे ही समाज में बदलाव आता है और इसका लाभ महिलाओं को भी मिलता है। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे रानी एक ऐसी अदाकारा हैं जो बॉलीवुड में पिछले 24 साल से सक्रिय है। वहीँ उनका मानना है कि, 'वह कुछ ऐसे फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें महिलाओं के किरदार सशक्त रहे हैं।'

जी दरअसल रानी का कहना है, "सिनेमा में समाज में बदलाव लाने का पावर है और कलाकारों में अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों से बात करने और सकारात्मक बदलाव लाने वाली सोच का बीजारोपण करने की शक्ति है। एक कलाकार के तौर पर ऐसी परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए मैं खुशकिस्मत रही हूं, जिनमें महिलाओं को मुख्य किरदार के रूप में पेश किया गया है और सच कहूं, तो मुझे अभी भी ऐसे ही कामों की तलाश रहती है।"

अब बात करें काम के बारे में तो रानी मुखर्जी आजकल वरुण शर्मा निर्देशित 'बंटी और बबली 2' के शूट में व्यस्त हैं। वह जल्द ही इस बेहतरीन फिल्म में नजर आएगी। वैसे इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी ही दिखने वाली है जो एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचा सकती है। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ भी दिखाई देने वाले हैं।

सारा अली खान ने शेयर की अपनी मालदीव वाली तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

पर्यटक बना रहे थे बाघ का वीडियो, फिर जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

सीएम योगी के दफ्तर भेजा गया संदिग्ध पार्सल हुआ गायब, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -