शाहरुख से मिलने के सफर पर निकला 'धनक' का छोटू.....
शाहरुख से मिलने के सफर पर निकला 'धनक' का छोटू.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता शाहरुख खान की जल्द ही आने वाली अपकमिंग फिल्म 'फैन' पर आधारित एक और फिल्म 'धनक' बनी है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसमे कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान का एक बच्चा बहुत बढ़ा फैन होता है. बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक ऐसे बच्चे की है, जो शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन रहता है, करीब आठ साल का यह बच्चा, जो कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आया है.

यह बच्चा जो कि तोतला है और देख भी नही सकता है तो वहीं दूसरी और फिल्म में मुख्य भू‌मिका में उस बच्चे की बहन है जो करीब 12-13 साल की है। नागेश कुकनूर की फिल्म 'धनक' के ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है और फिल्म के कैरेक्टर परी (हेतल गडा) और छोटू (कृष छाबड़िया) भी लोगों की जिज्ञासा का विषय बने हुए हैं. डायरेक्टर नागेश कुकनूर इस बारे में बताते हैं, 'हर भाई-बहन में बहुत ही गाढ़ा किस्म का प्रेम होता है, और छोटी और परी के बीच भी कुछ ऐसा ही है.

अब आपको इस बात के लिए इंतजार करना होगा कि वह क्या चीज है जिसके लिए दोनों में खूब टकराव होता है.' चलिए नागेश तो बताने से बच गए कि यह ब्रेसलेट छोटू के हाथ में क्यों नजर आ रहा है लेकिन इतना तय है कि इस फिल्म की पब्लिसिटी को और दम मिलेगा क्योंकि भाई के फैन्स के दिल में जरूर सवाल उठ रहे हैं. 'धनक' 17 जून को रिलीज हो रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -