भू-माफिया से परेशान हैं मशहूर सिंगर लकी अली, लगाई मदद की गुहार
भू-माफिया से परेशान हैं मशहूर सिंगर लकी अली, लगाई मदद की गुहार
Share:

90 के दशक के दिग्गज सिंगर, लकी अली (Lucky Ali) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल सिंगर अपने गानों के लिए बहुत पसंद किए जाते हैं। अब इस कलाकार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी बताई है। जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने लोगों से मदद की गुहार लगाई है। जी दरअसल लकी अली का यह कहना है कि बेंगलुरू भू-माफिया (Bengaluru Land Mafia) उनके 50 साल पुराने घर को हथियाने की, उसपर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है और एक बड़ी अफसर भी उनका इस बात में साथ दे रही हैं। जी हाँ और इसी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए लकी अली ने मदद मांगी है। सिंगर लकी अली (Lucky Ali) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी परेशानी के बारे में बताया है।

उत्तर भारत में ठंड, तो दक्षिण में बारिश.., देखें मौसम विभाग की भविष्यवाणी

आप देख सकते हैं लकी अली कहते हैं कि उनके पचास साल पुराने फार्म पर, जिसपर वो सालों से रह रहे हैं, बेंगलुरू का भू-माफिया अवैध रूप से कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। इसी के चलते लकी अली ने कर्नाटक के डीजीपी (DGP, Karnataka) को भी शिकायत लिखी है। जी दरअसल डीजीपी, कर्नाटक को अपनी शिकायत में लकी अली ने लिखा कि वो फिलहाल काम के सिलसिले में दुबई गए हुए हैं और उनके पीछे, बेंगलुरू लैंड माफिया से सुधीर रेड्डी (Sudhir Reddy) उनके फार्म को अवैध रूप से एन्क्रोच करने की कोशिश कर रहे हैं।

लकी अली ने यह भी बताया कि उनका फार्म एक ट्रस्ट प्रॉपर्टी है। लकी अली बताते हैं कि ये काम आईएएस ऑफिसर, रोहिणी सिंधुरी (Rohini Sindhuri) की निगरानी में हो रहा है जो अपने निजी फायदों के लिए स्टेट रिसोर्सेज का फायदा उठा रही हैं। इसके अलावा लकी अली बताते हैं कि उनके लीगल काउन्सल का यह कहना है कि यह सब बिल्कुल अवैध है और उनके पास कोई कोर्ट ऑर्डर भी नहीं है। वे लोग जरूरी डॉक्यूमेंट्स भी नहीं दिखा रहे हैं। इसी के साथ लकी अली ने यह भी बताया है कि अब तक उन्हें किसी प्रकार की कोई मदद नहीं मिली है। लोकल पुलिस भी इस मामले में भू-माफिया की ही साइड ले रही है।

हार्ट अटैक से क्यों मर रहे हैं लोग?, जानिए कारण और इससे बचाव के उपाय

बुजुर्ग महिला को छेड़ रहा था 12 साल का लड़का, पूरा मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

'यह देश को तोड़ने की कोशिश है', JNU में ब्राह्मण विरोधी नारों पर भड़के हरियाणा के गृहमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -