3 शादियां करने के बाद भी अकेले हैं लकी अली, इस मशहूर कॉमेडियन के हैं बेटे

लेखक, संगीतकार और गायक लकी अली का आज जन्मदिन है। आप सभी को बता दें कि लकी कॉमेडियन महमूद अली के बेटे हैं और उनकी तीन शादी हुई लेकिन फिर भी आज वह अकेले हैं। आप सभी को बता दें कि लकी अली का जन्म 19 सितंबर 1958 को हुआ था। कहते हैं कि लकी के अपने पिता महमूद के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। साल 1996 में लकी ने अपनी पहली एलबम 'सुनो' रिलीज की थी और इस एलबम को लोगों ने जमकर प्यार दिया। इस एलबम में काम करने वाली अभिनेत्री मेघन जेन मकक्लियरी रही थीं जिनसे लकी ने पहली शादी रचाई और दोनों के दो बच्चे हुए। हालाँकि कुछ ही सालों बाद लकी और मेघन दोनों अलग हो गए।

वहीं कुछ साल अकेले रहने के बाद लकी अली ने फिर शादी की। इस बार उन्होंने एक पर्शियन महिला इनाया से शादी की और फिर दोनों के दो बच्चे हुए, लेकिन अली ने कुछ ही समय बाद इनाया को भी तलाक दे दिया। वहीं उसके बाद साल 2010 में लकी अली ने ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन केट एलिजाबेथ से शादी कर ली। वहीं लकी से शादी के बाद केट ने अपना नाम बदलकर आयशा अली रख लिया, लेकिन दोनों शादियों की तरह लकी का ये रिश्ता भी टूट गया। वहीं अब 63 साल की उम्र में लकी अकेले हैं। आजकल वह बंगलूरू में हैं और लकी के साथ उनके बच्चे भी रहते हैं।

बॉलीवुड के प्रति अब लकी की कोई दिलचस्पी नहीं है। उनका कहना है, ‘अब मैं बॉलीवुड फिल्में नहीं देख सकता। मैं इस बॉलीवुड से बहुत पहले पैदा हुआ था। मैं आर डी बर्मन और मदन मोहनजी जैसे संगीत निर्देशकों के समय में था। यहां तक कि बॉम्बे एक अलग स्थान था। वह सब कुछ यादों में चलता है।‘ वैसे अली ने कई बेहतरीन गाने गाए हैं जो आपने सुने ही होंगे। आज भी उनकी आवाज दमदार है।

दर्शकों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया बिग बॉस ओटीटी का विनर

लंबे समय के बाद दीपिका कक्कड़ ने की फैंस से मुलाकात, जबरदस्त लुक में आई नजर

पूर्वी नौसेना कमान द्वारा शुरू किया गया अंतर्राष्ट्रीय तटीय सफाई दिवस अभियान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -