लॉकअप में युवक ने लगाई फांसी

Jul 03 2020 03:13 PM
लॉकअप में युवक ने लगाई फांसी

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है। यहाँ लखनऊ के गोमतीनगर एक्सटेंशन थाने के लॉकअप में आज यानी शुक्रवार को एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और अन्य थाने के भी थानाध्यक्ष मौके पर वहां आ गए। इस घटना के बारे में और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी एक घटना सामने आ चुकी है जिसमे प्रयागराज के होलागढ़ में चार लोगों की हत्या हुई थी और इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई। इस मामले को होलागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर इलाके का बताया गया है। जहां एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं इस मामले में चारों के शव खून से लथपथ मिले थे। उसके बाद इलाके में हंगामा मच गया। वैसे अभी हत्या की असली वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

इस मामले में पुलिस को घटना की सूचना दी गई और उसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक अब इस मामले में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है उन्हें शक है कि ये हत्या किसी आपसी रंजिश की वजह से की गई है। इसके अलावा एक घटना उत्तरप्रदेश के कानपुर की है जहाँ एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। इस मामले में एक क्षेत्राधिकारी यानी डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं।

एमपी के इस जिले से हर साल लापता होते है कई बच्चे, शुरू किया जाएगा विशेष अभियान

साली ने जीजा से कह दी ऐसी बात कि जीजा ने मार दी लोहे की रॉड

बीवी और बच्चे होने के बाद भी 20 साल की लड़की से इश्क़ लड़ा रहा था युवक और फिर।।।