लखनऊ ट्रामा सेण्टर ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, अब भी वेंटिलेटर पर उन्नाव रेप पीड़िता
लखनऊ ट्रामा सेण्टर ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, अब भी वेंटिलेटर पर उन्नाव रेप पीड़िता
Share:

लखनऊ : रायबरेली जाते वक़्त ट्रक की कार से हुई टक्‍कर में गंभीर रूप से घायल उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर लखनऊ के केजीएमयू ने शुक्रवार को मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. इसमें जानकारी दी गई है कि दोनों की हालत गंभीर किन्तु स्थिर है. साथ ही दुष्कर्म पीड़िता का उपचार अब भी वेंटिलेटर पर ही चल रहा है.

इसके अलावा जख्मी वकील महेंद्र सिंह को वेंटिलेटर से हटा दिया गया है. उनको ट्रेकियोस्टमी ट्यूब के जरिए ऑक्सीजन दी जा रही है. गुरुवार को दुष्कर्म पीड़िता को भी ट्रेकियोस्टमी ट्यूब के जरिए ऑक्सीजन दी गई थी, किन्तु उसे वेंटिलेटर से नहीं हटाया गया है. गुरुवार रात से उसे बुखार भी चढ़ा हुआ है. उल्लेखनीय है कि सड़क हादसे में घायल उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह का उपचार लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

उन्नाव दुष्कर्म मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को सुनवाई करते हुए पीड़ित के चाचा को रायबरेली जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट करने का आदेश दिया है. पीड़ित पक्ष ने कल जेल शिफ़्ट किए जाने की मांग की थी. हालांकि पीड़िता की मां ने शीर्ष अदालत में जानकारी दी कि वह अपनी बेटी का इलाज लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में ही जारी रखना चाहती है और वह उसे इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट नहीं कराना चाहतीं, इसलिए सर्वोच्च न्यायालय ने पीड़िता को इलाज के लिए ट्रांसफर पर भी कोई आदेश नहीं दिया.

राजकोषीय घाटा पहुंचा 4.3 लाख करोड़ तक

आज फिर आयी पेट्रोल के दामों में गिरावट, जाने नई कीमत

बीयर की चुस्की के साथ करो ये ख़ास योगा, आपका दिमाग रिफ्रेश होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -